scriptShahrukh Khan जिस मग में पीते हैं चाय, उतने में मिडिल क्लास परिवार का 1 महीने का खर्च चल जाए, देखें वीडियो | Shahrukh Khan drinks coffee in a cup worth 35 thousand | Patrika News
बॉलीवुड

Shahrukh Khan जिस मग में पीते हैं चाय, उतने में मिडिल क्लास परिवार का 1 महीने का खर्च चल जाए, देखें वीडियो

Shahrukh Khan Coffee Mug Price: किंग खान अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है शाहरुख खान जिस कॉफी मग में कॉफी पीते हैं उस मग की कीमत कितनी है?

Aug 08, 2023 / 11:34 am

Adarsh Shivam

Shahrukh Khan drinks coffee in a cup worth 35 thousand

शाहरुख खान

Shahrukh Khan Coffee Mug Price: बॉलीवुड सितारों की लग्जरी लाइफ की कहानी अक्सर सुर्खियों में रहती है। इसी बीच किंग खान के कॉफी की मग चर्चे में है। ये मग कोई ऐसा वैसा नहीं बल्कि कई ऐसे फीचर्स से लैस है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस मग की कीमत इतनी ज्यादा है जितना एक मिडिल क्लास फैमली 1 महीने में खर्च करती है।
शाहरुख खान ने साल 2017 में एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में वो कॉफी मग में एक घूंट लेते हुए नजर आए। ये वीडियो जैसे ही किंग खान ने शेयर किया तब से ही उनके फैंस इस कॉफी मग की कीमत और उनके इस लग्जरी शौक के बारे में पता करना शुरू किया। जब उन्हें इस मग की कीमत पता चली तो वो हैरान रह गए।
कॉफी मग की ये है खासियत
इस वीडियो में किंग खान जिस कॉफी मग का यूज करते दिखे रहे हैं। वो हीटर और एलईडी लाइटिंग फीचर्स से लेस है। यह एक कॉफी मग है। इस वीडियो में जो किंग खान मग इस्तेमाल करते दिख रहे हैं, वो एमर ट्रैवल मग 2 प्लस है। इस मग में आप किसी भी ड्रिंक को एक सेट टेंपरेचर पर रख सकते हैं।



//i.ytimg.com/vi/StaJ7rLm6ls/hqdefault.jpg



जानिए क्या है मग की कीमत

बस इसके लिए आपको इस मग को एक बार चार्ज करना होगा। उसके बाद तीन घंटे तक आप निश्चिंत होकर रह सकते हैं। इतना ही नहीं इस मग के साथ चार्जिंग कोस्टर भी आता है। इसके साथ ही इस मग पर प्लस और माइनस साइन दिया गया है। इसपर टच करके आप इसके टेंपरेचर को अपने हिसाब से एडजेस्ट कर सकते हैं। इस खास फीचर्स वाले कॉफी मग की ऑनलाइन कीमत 35, 862 रुपया है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में है। यह फिल्म 7 सितंबर को यानी कि अगले महीने रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसमें शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और नयनतारा हैं। फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Shahrukh Khan जिस मग में पीते हैं चाय, उतने में मिडिल क्लास परिवार का 1 महीने का खर्च चल जाए, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो