scriptरिंकू सिंह की तूफानी पारी पर शाहरुख खान ने दिया जोरदार रिएक्शन, केकेआर की जीत पर झूमे पठान | Shah Rukh Khan Praises Rinku Singh KKR Wins Over GT in Pathaan Style IPL 2023 | Patrika News
बॉलीवुड

रिंकू सिंह की तूफानी पारी पर शाहरुख खान ने दिया जोरदार रिएक्शन, केकेआर की जीत पर झूमे पठान

Shah Rukh Khan On Rinku Singh: आईपीएल 2023 में केकेआर की टीम ने गुजरात टायटंस को रोमांचक मैच में 3 विकेट से हरा दिया। इस जीत का जश्न बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने केकेआर की जीत पर अपना लाजवाब रिएक्शन दिया है। एक्टर अपनी टीम केकेआर की जीत पर पठान स्टाइल में झूमे। रिंकू सिंह की तूफानी पारी पर शाहरुख ने ऐसे किया रिएक्ट कि जिसे देखकर आपका दिल भी कह उठेगा किंग हो तो ऐसा।

Apr 10, 2023 / 08:42 pm

Anju Chaudhary Bajpai

shah_rukh_khan_with_rinku_singh.jpg

Shah Rukh Khan with Rinku Singh

IPL 2023: रविवार को आईपीएल सीजन 16 (Ipl 16) में कोलाकाता नाइट राइडर्स की टीम ने गुजरात टायटंस (KKR vs GT) को रोमांचक मुकाबले में 3 विकेट से मात दे दी है। कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के हीरो बाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने पठान का दिल जीत लिया। जिन्होंने जीटी के बॉलर यश दयाल के मैच के आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़ ऐतिहासिक जीत हासिल की है। केकेआर की इस शानदार जीत से टीम के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी खुश हैं और उन्होंने टीम के साथ के साथ रिंकू सिंह के लिए बड़ी बात लिखी है। अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत को लेकर शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में किंग खान ने फिल्म ‘पठान’ के पोस्टर में अपनी जगह रिंकू सिंह के फोटो को शामिल रखा है। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर छा गई है।

केकेआर की ऐतिहासिक जीत के बाद शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिंकू सिंह की एक फोटो पठान स्टाइल में शेयर की है। इसके साथ ही किंग खान ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा ‘झूमे जो रिंकू माय बेबी, नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर तुम लोग काफी शानदार हो। और हां हमेशा याद रखें की भरोसा सबसे बड़ी चीज होती है। मुबारक को कोलकाता नाइट राइडर्स’।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की (kolkata knight riders) इस शानदार जीत के बाद हर कोई रिंकू सिंह (Rinku Singh) की तारीफ किए जा रहा है। इस तरह से शाहरुख खान ने केकेआर की जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह की जमकर तारीफ की है।
https://twitter.com/rinkusingh235?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

भाईजान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को मिल रहें हैं जबरदस्त ट्विटर रिव्यू



गुजरात टायटंस से मुकाबले से कुछ दिन पहले आईपीएल (Ipl 2023) में कोलकाता नाइड राइडर्स (KKR) ने ईडन गार्डन पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाफ मुकाबला खेला था. इस मैच को देखने के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan IPL 2023) अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ कोलकाता के ईडन गार्डन में मौजूद रहे और अपनी टीम केकेआर की आरसीबी (RCB) पर मिली शानदार जीत से बेहद खुश है। इस दौरान सोशल मीडिया पर किंग खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें

पति संग मंदिर पहुंचीं नयनतारा, वीडियो बनाने पर गुस्से में फैन को दी फोन तोड़ने की धमकी



https://twitter.com/CricCrazyJohns/status/1645256148625309697?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KKRvsGT?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रिंकू सिंह की तूफानी पारी पर शाहरुख खान ने दिया जोरदार रिएक्शन, केकेआर की जीत पर झूमे पठान

ट्रेंडिंग वीडियो