script‘सत्य प्रेम की कथा’ ने बनाया रिकॉर्ड! चला कार्तिक-कियारा का जादू, किया अभी तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन | Satyaprem Ki Katha box office day 4 collection: Kartik Aaryan's film w | Patrika News
बॉलीवुड

‘सत्य प्रेम की कथा’ ने बनाया रिकॉर्ड! चला कार्तिक-कियारा का जादू, किया अभी तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन

Satya Prem Ki Katha Collection Day 4: ‘सत्यप्रेम की कथा’ को ऑडियंस खूब पसंद कर रही है और इसी के साथ फिल्म जमकर कमाई भी कर रही है। रविवार को भी फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है।

Jul 03, 2023 / 08:18 am

Priyanka Dagar

msg891835523-26727.jpg

‘सत्यप्रेम की कथा’ ने रविवार को बनाया रिकॉर्ड

Satya Prem Ki Katha Collection Day 4: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ लगातार चौथे दिन भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 9 करोड़ 25 लाख रुपए का बिजनेस किया था। ठीक दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 24% की गिरावट देखने को मिली और इसने 7 करोड़ रुपए कमाए। लेकिन इसके बाद से लगभग हर दिन फिल्म की कमाई बेहतर होती चली गई है। तो चलिए जानते हैं कि चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन कितना रहा?
रविवार को कितनी रही फिल्म की कमाई?
शनिवार को फिल्म के बिजनेस में 44.29% की तेजी देखने को मिली थी और ‘सत्यप्रेम की कथा’ ने 10 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया। वहीं बात करें चौथे दिन के कलेक्शन की तो एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की रविवार के दिन की कमाई 12 करोड़ रुपये रही है जो कि अभी तक सबसे ज्यादा है। रविवार तक के आंकड़ों को जोड़ दें तो लगभग 60 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म अभी तक 38 करोड़ 25 लाख रुपए का कलेक्शन कर चुकी है।
प्रॉफिट में आने के लिए अभी वक्त बाकी
यूं तो कार्तिक आर्यन को एक श्योर शॉट हिट देने वाले एक्टर के तौर पर जाना जाता है, लेकिन उनके खाते में कुछ फ्लॉप फिल्में भी रही हैं जो बताती हैं कि कार्तिक आर्यन भी कई बार चूक जाते हैं। हालांकि अच्छी बात यह है कि इस फिल्म के जरिए वह दर्शकों को एंटरटेन करने में पूरी तरह कामयाब रहे हैं। हालांकि नोट करने की बात यह है कि फिल्म को अभी लगभग 22 करोड़ रुपए का बिजनेस और करना होगा, तब जाकर यह अपनी लागत निकाल पाएगी।
कार्तिक-कियारा के पास पूरा मौका
जिस तरह से फिल्म की कमाई में लगातार बेहतरी देखने को मिल रही है, उससे लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ का आंकड़ा भी बहुत जल्द पार कर जाएगी। ‘सत्यप्रेम की कथा’ को इस बात का भी फायदा मिलेगा कि बॉक्स ऑफिस पर अभी और कोई बड़ी फिल्म नहीं है जिसकी वजह से इसका बिजनेस डिवाइड हो। ‘आदिपुरुष’ पहले ही पब्लिक के गु्स्से का शिकार हो चुकी है, ऐसे में SPKK के पास पूरा मौका है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘सत्य प्रेम की कथा’ ने बनाया रिकॉर्ड! चला कार्तिक-कियारा का जादू, किया अभी तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो