scriptसारा अली खान ने उठाया गंगा आरती का लुत्फ, वायरल हुईं तस्वीरें | Sara Ali Khan enjoyed Ganga Aarti, pictures went viral | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान ने उठाया गंगा आरती का लुत्फ, वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Mar 03, 2020 / 04:57 pm

Sunita Adhikari

sara ali khan

,

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में सारा अली खान ने सोशल मीाडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं। सारा की ये तस्वीरें गंगा घाट के किनारे की हैं, जहां एक्ट्रेस गंगा आरती का लुत्फ उठा रही हैं।
View this post on Instagram

Ganga Nadi 🙏🏻💙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने (Sara Ali Khan) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘गंगा नदी।’ फोटो में आप देख सकते हैं कि सारा क्रीम कलर के सूट में नजर आ रही हैं। फैंस सारा की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस की एक और तस्वीर वायरल हो रही थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बीच पर आराम फरमाती नजर आ रही थीं।
फिल्मों की बात करें तो सारा की ‘लव आज कल’ हाल ही में रिलीज हुई है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अपना जलवा बिखेरने में नाकामयाब रही। साथ ही इस फिल्म सारा की एक्टिंग को पसंद नहीं किया गया। वहीं आने वाली फिल्मों में सारा के पास ‘कुली नंबर 1’ है और उसके बाद अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी।
View this post on Instagram

♠️♠️♠️ 📸: @shivangi.kulkarni

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सारा अली खान ने उठाया गंगा आरती का लुत्फ, वायरल हुईं तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो