scriptसमुद्र किनारे बिकनी में नजर आईं सारा अली खान, देखिए उनकी हॉट Photos | sara ali khan bikni photos goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

समुद्र किनारे बिकनी में नजर आईं सारा अली खान, देखिए उनकी हॉट Photos

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वैकेशंस की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वे समुद्र में चिल करती नजर आ रही हैं। सारा की ये फोटोज़ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Dec 26, 2019 / 03:59 pm

Sunita Adhikari

sara_ali_khan_.jpeg
नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन एक्ट्रेस में से हैं, जिन्होंने बहुत ही कम टाइम में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। सारा ने अभी तक केवल दो ही फिल्में की हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग भारी मात्रा में है। सोशल मीडिया पर सारा हमेशा छाई रहती हैं। एक बार फिर इंटरनेट पर उनकी बिकनी फोटोज़ वारयरल हो रही हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों छुट्टियों पर हैं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वैकेशंस की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वे समुद्र में चिल करती नजर आ रही हैं। सारा की ये फोटोज़ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
View this post on Instagram

☀️🦋🌊🛶⛵️🚤🏝

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

इन तस्वीरों में सारा के साथ उनकी फ्रेंड भी समुद्र में चिल करती दिख रही हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan Photo) की इन फोटो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ ही देर पहले सारा ने इन तस्वीरों को डाला था और अब तक लाखों लोगों ने इसे लाइक कर दिया है। सारा अली खान इन तस्वीरों में काफी हॉट लग रही हैं। इससे पहले सारा ने क्रिसमस के मौके पर अपने भाई इब्राहिम के साथ फोटो शेयर की थी। भाई-बहन की इन तस्वीरों को भी काफी पसंद किया गया है।
बात करें सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्मों तो उनकी वो जल्द ही एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’ में नजर आएंगी। वहीं वरुण धवन के साथ सारा अली खान ‘कुली नंबर 1’ में दिखेंगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / समुद्र किनारे बिकनी में नजर आईं सारा अली खान, देखिए उनकी हॉट Photos

ट्रेंडिंग वीडियो