scriptजिम में पसीना बहा रही सारा अली खान, शेयर किया सोशल मीडिया पर यह वीडियो | Sara ali khaan workout in gym video viral on internet | Patrika News
बॉलीवुड

जिम में पसीना बहा रही सारा अली खान, शेयर किया सोशल मीडिया पर यह वीडियो

जिम में पसीना बहा रही सारा अली खान, शेयर किया सोशल मीडिया पर यह वीडियो

Dec 06, 2020 / 10:22 pm

Subodh Tripathi

 सारा अली खान

सारा अली खान

अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही है। इस वीडियो में सारा अपने जिम ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही है। वीडियो में नजर आ रहा है कि खुद को फिट रखने के लिए सारा किस तरह अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज कर रही है।
आपको बता दें कि सारा अली खान द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें वह कभी पुश अप्स, तो कभी स्काउट्स मारती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के इस वीडियो को अभी तक 15 लाख से अधिक बार देखा जा चुका हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा, ***** जब भी आप संदेह में हो तो वर्कआउट जरूर करना चाहिए, पुश अप्स और क्रंचेस की गिनती ना करें, स्वास्थ्य और तंदुरुस्ती के साथ आप भक्ति मय हो जाएंगे। क्योंकि यही जिंदगी है।” सारा के इस वीडियो पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं और वे अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान की वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन जल्दी आने वाली है। इस फिल्म में सारा एक मराठी लड़की के किरदार में नजर आएंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जिम में पसीना बहा रही सारा अली खान, शेयर किया सोशल मीडिया पर यह वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो