scriptTGIKS: राहा को सुलाने के लिए रणबीर कपूर ने सीखा ये काम, आलिया भट्ट ने किया खुलासा | The Great Indian Kapil Show Alia Bhatt reveals Ranbir sings Malayalam lullaby for Raha | Patrika News
TV न्यूज

TGIKS: राहा को सुलाने के लिए रणबीर कपूर ने सीखा ये काम, आलिया भट्ट ने किया खुलासा

The Great Indian Kapil Show: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में आलिया भट्ट ने रणबीर और राहा से जुड़े राज खोले हैं।

मुंबईSep 22, 2024 / 02:49 pm

Jaiprakash Gupta

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में आलिया भट्ट ने बताया कि रणबीर और राहा के बीच बहुत करीबी रिश्ता है। दोनों का रिश्ता एक-दूसरे के लिए हमेशा के लिए एक जैसा है। उनके बीच दोस्ती है। 

राहा कपूर और रणबीर कपूर 

The Great Indian Kapil Show:
वो राहा के साथ कुछ बेहतरीन पलों के साथ प्यारे पल बिताते हैं। जब रणबीर बेटी राहा से पूछते हैं- ‘क्या तुम अलमारी में रखे कपड़ों को छूना चाहती हो?’ राहा कहती है ‘हां’ और वे दोनों जाकर कपड़ों और शर्ट के साथ अपना पसंदीदा खेल खेलते हैं।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाह के बीच Amitabh Bachchan ने हाथ जोड़कर लिया ये प्रण

राहा के लिए सीखी लोरी

रणबीर कपूर अपनी बेटी राहा से कहते हैं- ‘देखो, ये मखमल है। ये कॉटन है। आलिया ने कहा उनको साथ में देखना बहुत प्यारा और प्यारा लगता है। शो के दौरान आलिया ने कहा कि रणबीर ने तो राहा के लिए मलयालम में लोरी भी सीखी है। 
यह भी पढ़ें

JIGRA Release Date: ‘जिगरा’ की रिलीज डेट आई सामने, आलिया भट्ट ने खुद किया शेयर, नोट कर लें डेट और टाइम

आलिया ने कहा- रणबीर अब ‘उन्नी वावा वो’ भी गाते हैं। ये एक लोरी है। हमारी नर्स राहा को तब से गाती आ रही है जब वह पैदा हुई थी। ये मलयालम में है। इसलिए जब राहा सोना चाहती है, तो वह कहती है, ‘मां, वावो, पापा, वावो,’ ये उसके सोने का इशारा है। अब रणबीर ने सीख लिया है कि उन्नी वावा गाना कैसे गाना है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / TGIKS: राहा को सुलाने के लिए रणबीर कपूर ने सीखा ये काम, आलिया भट्ट ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो