scriptसंजय दत्त को छोड़ उनकी वाइफ मान्यता दत्त निकली मालदीव की ओर, कर रही हैं हॉलिडेज को एन्जॉय | Sanjay Dutt Wife Manayata Dutt On Vaction Mood Enjoy At Maldives | Patrika News
बॉलीवुड

संजय दत्त को छोड़ उनकी वाइफ मान्यता दत्त निकली मालदीव की ओर, कर रही हैं हॉलिडेज को एन्जॉय

मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) मना रही है मालदीव में हॉलीडे
सोशल मीडिया पर शेयर की दमदार तस्वीरें

Feb 08, 2020 / 10:48 am

Shweta Dhobhal

मान्यता दत्ता मना रही हैं मालदीव में हॉलिडेज

मान्यता दत्ता मना रही हैं मालदीव में हॉलिडेज

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) अपना छुट्टियों को एंजाय कर रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मान्यता समुद्र में चिल करते हुए नज़र आ रही हैं। मान्यता अपनी छुट्टियां मालदीव में मना रही हैं। इन तस्वीरों में मान्यता बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने तस्वीरों को शेयर करते हुए बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है वहां जाइए जहां वाईफाई कमोजर हो और हवा तेज…जहां आप खुद को जिंदा महसूस करें…तस्वीरों में मान्यता एक यॉट पर खड़ी हैं और हवा से उनके बाल उड़े रहें हैं। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों पर उनकी बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) का कमेंट भी आया है। बता दें कि त्रिशला संजय की बीवी रिचा शर्मा (Richa Sharma) की बेटी है। सात साल की उम्र में ही उनकी मां का देहांत हो गया था। इन तस्वीरों में बॉलीवुड के कई स्टार्स के रिएक्शन भी आ रहे हैं। इन तस्वीरों में चिल करते हुए नज़र आ रही हैं।

वहीं दूसरी पोस्ट को शेयर करते हुए मान्यता समुद्र के किनारे टहलती हुई नज़र आ रही है। इस तस्वीर में वो रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। मान्यता का लुक इन तस्वीरों में काफी गजब का लग रहा है। बता दें कि मान्यता दत्त और संजय दत्त ने फरवरी 2008 में शादी की थी और 2010 में उनके जुड़वां बच्चे इकरा दत्त (Iqra Dutt) और शहरान दत्त (Shahraan Dutt) ने जन्म लिया था।

 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / संजय दत्त को छोड़ उनकी वाइफ मान्यता दत्त निकली मालदीव की ओर, कर रही हैं हॉलिडेज को एन्जॉय

ट्रेंडिंग वीडियो