scriptDouble iSmart: संजय दत्त की ‘डबल इस्मार्ट’ का ट्रेलर आते ही रवि तेजा के फैंस एंग्री क्यों हो गए? | Sanjay Dutt Movie double ismart trailer Out Ravi Teja Fans Got Angry | Patrika News
बॉलीवुड

Double iSmart: संजय दत्त की ‘डबल इस्मार्ट’ का ट्रेलर आते ही रवि तेजा के फैंस एंग्री क्यों हो गए?

Double iSmart: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

मुंबईAug 05, 2024 / 01:38 pm

Jaiprakash Gupta

Sanjay Dutt Movie double ismart trailer Out Ravi Teja Fans Got Angry
Double iSmart Trailer: फिल्म ‘डबल इस्मार्ट’ सुपरहिट फिल्म ‘इस्मार्ट शंकर’ का सीक्वल है। इसके ट्रेलर में राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) का दमदार एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। 

डबल इस्मार्ट का ट्रेलर (Double iSmart Trailer)

double ismart trailer
यह भी पढ़ें

इस डायरेक्टर के साथ मूवी बनाएंगे संजय दत्त, Hrithik Roshan को दी थी ब्लॉकबस्टर फिल्म

‘डबल इस्मार्ट’ का ट्रेलर वहीं से शुरू होता है जहां ‘इस्मार्ट शंकर’ ने राम के चरित्र को हमेशा के लिए उसके मस्तिष्क में एक चिप के साथ छोड़ दिया था जो यादों को स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। ट्रेलर में संजय दत्त का एक डायलॉग भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इसमें वो कहते हैं, ‘मेरा दिमाग तेरे भेजे में घुसने वाला है। तू मेरी तरह बदलने वाला है।’

डबल इस्मार्ट के मेकर्स से रवि तेजा के फैंस हैं नाराज

मगर ट्रेलर के आते ही एक विवाद भी शुरू हो गया है। दरअसल, कल रात विजाग में डबल इस्मार्ट ट्रेलर लॉन्च में पुरी जगन्नाथ के काम वाला 4 मिनट के एवी में उनके पिछले सफल सहयोगों के बावजूद रवि तेजा की कोई क्लिप नहीं थी। रवि तेजा (Ravi Teja) के फैंस इसीलिए नाराज हैं। उन्हें लगता है कि ट्रेलर में अन्य सितारों के साथ उनकी क्लिप भी शामिल होनी चाहिए थी।
यह भी पढ़ें

Khel Khel Mein Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में’ का ट्रेलर रिलीज, फोन के गेम में फंसते दिखे सब

डबल इस्मार्ट की रिलीज डेट

बात करें फिल्म की तो इस मूवी को पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी टक्कर रवि तेजा की मूवी ‘मिस्टर बच्चन’ से होगी। वो भी इसी दिन रिलीज हो रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Double iSmart: संजय दत्त की ‘डबल इस्मार्ट’ का ट्रेलर आते ही रवि तेजा के फैंस एंग्री क्यों हो गए?

ट्रेंडिंग वीडियो