scriptसलमान खान के पापा सलीम को बुर्के वाली औरत ने दी धमकी, बोली- लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं… | salman khan father salim khan gets threats by burqa clad woman of lawrence bishnoi name | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान के पापा सलीम को बुर्के वाली औरत ने दी धमकी, बोली- लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं…

Salman Khan Father Threat: सलमान खान के पिता सलीम खान को सुबह- सुबह धमकी मिली है। काला बुर्का पहन एक औरत ने लॉरेंस बिश्नोई को भेजने के लिए पूछा है।

मुंबईSep 19, 2024 / 01:13 pm

Kirti Soni

Salman Khan Father Threat

Salman Khan Father Threat

Salman Khan Father Threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान को काला बुर्का पहनकर एक औरत ने धमकी दी है। काले बुर्के वाली औरत ने सलीम खान से बोला है कि लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या। इससे पहले सलमान खान को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं। लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। इसलिए उनके पिता को अचानक से लॉरेंस बिश्नोई के नाम की धमकी मिलना हैरान करने वाला मामला है। 

सलीम खान को मिली धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलीम खान के पिता सलीम खान अपने डेली रूटीन की तरह 18 सितंबर को सुबह वॉक करने के लिए निकले थे। वॉक करके वो बेंच पर बैठकर आराम करने लगे तभी एक स्कूटी गैलेक्सी अपार्टमेंट की तरफ जा रही थी। इस स्कूटी के एक आदमी चला रहा था पीछे महिला बैठी थी जिसने काला बुर्का पहन रखा था। स्कूटी ने सलीम खान की तरफ यू-टर्न लिया और पीछे बैठी औरत ने सलीम खान से बोला, “लॉरेंस  बिश्नोई को भेजूं क्या?” इस स्कूटी की नंबर 7444 था। इस खबर के आते ही अफरातफरी मच गई है। इसके पहले सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी दी है। 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान खान के पापा सलीम को बुर्के वाली औरत ने दी धमकी, बोली- लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं…

ट्रेंडिंग वीडियो