scriptDeepak Tijori: दिग्गज अभिनेता ने फेमस फिल्म प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराया केस, जांच में जुटी अंबोली पुलिस | Patrika News
बॉलीवुड

Deepak Tijori: दिग्गज अभिनेता ने फेमस फिल्म प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराया केस, जांच में जुटी अंबोली पुलिस

Fraud Case 2024: चर्चित एक्टर दीपक तिजोरी ने पौने दो करोड़ रुपये का फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम खाखर पर ठगी का आरोप लगाया है। अंबोली पुलिस ने धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

मुंबईSep 19, 2024 / 05:40 pm

Saurabh Mall

Deepak Tijori

Deepak Tijori

Deepak Tijori: अभिनेता दीपक तिजोरी ने फिल्म प्रोड्यूसर विक्रम खाखर के खिलाफ ठगी का मामला अंबोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया है। पुलिस धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। अभिनेता को इस मामले में संतोषजनक कार्रवाई का आश्वासन भी दिया गया है।
 Deepak Tijori faces fraud case
Deepak Tijori faces fraud case

1 करोड़ 74 लाख रुपए का सच

अभिनेता ने बताया कि उनकी 2019 में विक्रम खाखर से मुलाकात हुई थी। उन्होंने खाखर के सामने फिल्म बनाने की इच्छा जाहिर की थी। इस पर खाखर ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया था। अभिनेता ने बताया कि वह फिल्म की शूटिंग भारत में नहीं, बल्कि लंदन में करना चाहते हैं। खाखर ने कहा कि वो इसमें उनकी मदद कर सकते हैं। अभिनेता ने खाखर को 3 मार्च 2020 को फिल्म की शूटिंग में आने वाले खर्च के लिए 1 करोड़ 74 लाख रुपए भी दे दिए।
Tijori-vikram khakhar
Tijori-vikram khakhar

कोरोना बना गले की फांस, जानें पूरा मामला?

इसी बीच, कोरोना ने दस्तक दे दी, तो खाखर ने अभिनेता से कहा कि कोरोना की वजह से सब कुछ बंद पड़ा है। इस वजह से अभी फिल्म की शूंटिग मुमकिन नहीं है। अभिनेता ने भी उनकी बात मान ली, लेकिन जब कोरोना का कहर थमा, तब भी खाखर ने अभिनेता को कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया। वह फिल्म की शूटिंग को लेकर लगातार टालमटोल करते रहे। अभिनेता ने कई बार खाखर को इस संबंध में कभी फोन तो कभी मैसेज किए, लेकिन उनकी तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं आया।

अंबोली पुलिस स्टेशन में खाखर के खिलाफ केस दर्ज

इसके बाद अभिनेता का शक खाखर पर गहराया। अभिनेता ने आखिरी बार 14 मार्च 2024 को मैसेज कर अपने पैसे मांगे थे, तब भी उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इस बीच, जब उन्हें एहसास हुआ कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है, तो उन्होंने पुलिस का रुख कर खाखर के खिलाफ केस दर्ज कराया।
अभिनेता ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि वह मार्च 2020 से लेकर 2024 तक खाखर से फिल्म की शूटिग को लेकर सवाल करते रहे, लेकिन उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद अब जब उन्हें एहसास हुआ कि उनके साथ ठगी हुई, तो उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराने का फैसला किया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Deepak Tijori: दिग्गज अभिनेता ने फेमस फिल्म प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराया केस, जांच में जुटी अंबोली पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो