scriptSam Bahadur Tuesday Collection: मंगलवार को छपड़ फाड़ कमाई करते हुए निकाली लागत, 12वें दिन छापे खूब नोट | Sam Bahadur box office collection Tuesday day 12 Vicky Kaushal movie | Patrika News
बॉलीवुड

Sam Bahadur Tuesday Collection: मंगलवार को छपड़ फाड़ कमाई करते हुए निकाली लागत, 12वें दिन छापे खूब नोट

Sam Bahadur Box Office Collection Day 12: बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 12 दिनों में अपनी लागत वसूल ली है।

Dec 13, 2023 / 11:00 am

Adarsh Shivam

sam_bahadur_box_office_collection_tuesday_day.jpg

Sam Bahadur box office collection Day 12: सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 12

Sam Bahadur Box Office Collection Day 12: विक्की कौशल की वॉर ड्रामा फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन से ही रणबीर कपूर की क्राइम थ्रिलर ‘एनिमल’ के साथ मुकाबला किया है। यह तो सत्य है कि ‘सैम बहादुर’ ने ‘एनिमल’ के तरह धूंआधार कमाई नहीं की है, लेकिन धीरे-धीरे बढ़ती हुई चर्चा में फिल्म ने अपना बजट वसूल कर लिया है। चलिए, यहां जानते हैं कि ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 12वें दिन में कितना कलेक्शन किया है।
‘सैम बहादुर’ को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने के बावजूद, बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है। एनिमल के बजाय इस फिल्म की कमाई पर भी रणबीर कपूर की फिल्म का असर दिखाई दे रहा है। ‘सैम बहादुर’ अब रिलीज के दूसरे हफ्ते में है, और इसने दिखाया है कि यह फिल्म लंबे समय तक दर्शकों को आकर्षित कर सकती है।
‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 12वें दिन कितनी कमाई की?
कमाई की बात करें तो ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के दूसरे मंडे 2.15 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, अब फिल्म की रिलीज के दूसरे मंगलवार की कमाई के शुरूआती आंकड़े भी आ गए हैं, जो इसे उम्मीदों के साथ जारी रखने का संकेत हो सकता है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की 12 दिनों की कुल कमाई अब 61.10 करोड़ रुपये हो गई है।
यह भी पढ़ें

‘एनिमल’ ने मंगलवार को दिखाया जबरदस्त दम, 12 वें दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

जानिए ‘सैम बहादुर’ ने वर्ल्डवाइड कितनी कर ली है कमाई
‘सैम बहादुर’ की दुनियाभर की कमाई की बात करें तो ये फिल्म वर्ल्डवाइड अभी भी 100 करोड़ का कलेक्शन नहीं कर पाई है, लेकिन फिल्म ने अभी तक 81.8 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड बायोपिक है। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म, 55 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने रिलीज के 12 दिनो में अपने बजट से ज्यादा कमाई कर ली है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sam Bahadur Tuesday Collection: मंगलवार को छपड़ फाड़ कमाई करते हुए निकाली लागत, 12वें दिन छापे खूब नोट

ट्रेंडिंग वीडियो