scriptSam Bahadur Sunday Collection: ‘सैम बहादुर’ ने रविवार को दिखाया जबरदस्त दम, 17वें दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई | Sam Bahadur Box Office Collection Sunday Day 17 Vicky Kaushal Film | Patrika News
बॉलीवुड

Sam Bahadur Sunday Collection: ‘सैम बहादुर’ ने रविवार को दिखाया जबरदस्त दम, 17वें दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Sam Bahadur Box Office Collection Day 17: विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ टफ कंप्टीशन के बावजूद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। जानिए 17वें दिन की कमाई।

Dec 18, 2023 / 11:02 am

Adarsh Shivam

sam_bahadur_box_office_collection_sunday_day_17_vicky_kaushal_film_colossal.jpg

Sam Bahadur Box Office Collection Day 17, ‘सैम बहादुर’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 17

Sam Bahadur Box Office Collection Day 17: विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। इस फिल्म ने पहले दिन से ही रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के साथ मुकाबला किया, लेकिन ‘सैम बहादुर’ ने अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी हुई है। इस वजह से इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने कछुए की चाल से आगे बढ़ते हुए 17 दिनों में एक अच्छा खासा कारोबार कर लिया है।
‘सैम बहादुर’ हर रोज अच्छी कमाई कर रही है
फिल्म को दर्शकों से पहले दिन से ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन इसकी कमाई की स्पीड स्लो हो रही है। फिर भी, ‘सैम बहादुर’ ने अपने बजट से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 38.8 करोड़ का कलेक्शन किया, और दूसरे हफ्ते में भी 25.8 करोड़ की कमाई हुई।
तीसरे हफ्ते में भी ‘सैम बहादुर’ ने अपनी कमाई में तेजी दिखाई, जब इसने तीसरे शुक्रवार को 2.25 करोड़ की कमाई की और थर्ड शनिवार को फिल्म ने 100 फीसदी का उछाल दिखाया और 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके बाद, फिल्म की रिलीज के तीसरे संडे की कमाई के आंकड़े भी आ गए हैं।

यह भी पढ़ें

Tiger 3 का 36वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, रविवार को कमाई हुई प्रचंड

जानिए 17वें दिन की कमाई
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के तीसरे संडे को 5.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘सैम बहादुर’ की 17 दिनों की कुल कमाई अब 76.85 करोड़ रुपये हो गई है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 80 करोड़ के आंकड़े को छूने से चंद कदम दूर है। वहीं वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन कर लिया है। 17 दिनो में ‘सैम बहादुर’ ने दुनियाभर में 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sam Bahadur Sunday Collection: ‘सैम बहादुर’ ने रविवार को दिखाया जबरदस्त दम, 17वें दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो