scriptजब सलमान ने उड़ाया था ऋतिक की फ़िल्म का मजाक, कहा था- ‘कोई कुत्ता भी देखने नहीं जाता, एक्टर ने भी सलमान को दिया था मुहतोड़ जवाब ! | Salman khan make fun of Hrithik Roshan in front of media | Patrika News
बॉलीवुड

जब सलमान ने उड़ाया था ऋतिक की फ़िल्म का मजाक, कहा था- ‘कोई कुत्ता भी देखने नहीं जाता, एक्टर ने भी सलमान को दिया था मुहतोड़ जवाब !

सलमान के इस बयान से बॉलीवुड के सभी लोग हो गए थे हैरान। सलमान ने सबके सामने ऋतिक की फ़िल्म का बनाया था मज़ाक। कहा था- कोई कुत्ता भी नहीं देखना चाहता। चलिए जानते हैं ऐसा क्यों कहा सलमान ने।

Feb 02, 2022 / 04:12 pm

Manisha Verma

salman_khan.jpg
सलमान ख़ान के लिए हिंदी सिनेमा इंडस्ट्रीज़ एक परिवार की तरह हैं। यहां सभी लोग एक दूसरे से बिलकुल मिल जुल कर रहते हैं और भाईचारे के साथ काम किया करते हैं। क्योंकि सभी को पता है कि आगे जाकर किसी को किसी की ज़रूरत पड़ सकती हैं। लेकिन बॉलीवुड में ऋतिक रोशन और सलमान ख़ान के रिश्ते कुछ ख़ास नहीं हैं। दोनों के बीच मनमुटाव चलता ही रहता हैं। सलमान ने जब ऋतिक रोशन की फ़िल्म को लेकर विवादित बयान दे दिया था उसके बाद ऋतिक रोशन भी भड़क गए थे। सलमान ही नहीं बल्कि सलमान के छोटे भाई सोहेल ने भी एक बार ऋतिक रोशन के ख़िलाफ़ विवादित बयान दे दिया था और उनकी तुलना नवाजुद्दीन सिद्दकी से कर दी थी।
सोहेल ने की थी ऋतिक ही बेचती

सोहेल ख़ान ने ऋतिक रोशन की तुलना नवाजुद्दीन सिद्दकी से कर दी थी और दोनों की काम की भी तुलना कर दी थी इसको लेकर काफ़ी बड़ा विवाद भी छिड़ा था। इसके बाद ऋतिक ने अपने एक बयान में सलमान के द्वारा बोले गए शब्दों को जवाब के तौर पर देते हुए सभी का दिल जीत लिया था।
आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने साल 2000 से ‘कहो ना प्यार हैं’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी डेब्यू फ़िल्में सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद सलमान उन्हें हमेशा नीचा दिखाने की कोशिश किया करते थे। लेकिन इन दोनों के बीच में झगड़ा तब शुरू हुआ जब सलमान ने ऋतिक रोशन की फ़िल्म गुज़ारिश पर एक विवादित बयान दिया था। उसके बाद ऋतिक रोशन को भी ग़ुस्सा आ गया था।
salman.jpg
ऋतिक की फ़िल्म गुज़ारिश की बात करें तो यह फ़िल्म 2010 में रिलीज़ हुई थी। एक कार्यक्रम के दौरान सलमान ख़ान ने इस फ़िल्म को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था। सलमान ने सबके सामने यह कह दिया था कि ‘अरे उसमें तो मक्खी उड़ रही थी लेकिन कोई मच्छर भी नहीं गया देखने अरे कोई कुत्ता भी नहीं गया’ सलमान के बाद सलमान के भाई सोहेल ख़ान ने भी ऋतिक रोशन पर ऐसे ही बयान दिया था।
यह भी पढ़े- नीना गुप्ता ने ऐसा क्यों कहा कि वह बेवॉच में पामेला एंडरसन का रोल नहीं कर सकती

साल 2016 की बात कर रहे थे साल 2016 में सोहेल ख़ान के निर्देशन में बनी फ़िल्म फीकी अली रिलीज़ हुई थी और नवाजुद्दीन सिद्दकी इस फ़िल्म में काम किया था। फिर ख़ान ने फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दकी से यह सवाल पूछा कि आपके लिए अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकलना और डांसिंग शो पकड़ना कितना मुश्किल था। लेकिन जब तक नवाजुद्दीन सिद्दकी कुछ बोलते हैं उससे पहले सोहेल ख़ान कहते हैं कि अगर ऋतिक रोशन 10 साल अपने डान्स पर मेहनत कर लें तब भी वह, वह नहीं कर सकता जो नवाजुद्दीन सिद्दकी कर सकते हैं।
वहीं दूसरी तरफ़ ऋतिक रोशन ने सलमान ख़ान पर कोई ताना ना कसते हुए सीधा सादा जवाब यह दिया था कि “ मैंने हमेशा से सलमान को एक अच्छा इंसान माना है जिसे मैंने देखा और प्रशंसा की भी हैं। लेकिन किसी को भी कभी घमंड नहीं करना चाहिए। किसी ने इस मुक़ाम पर आने के लिए कितनी मेहनत की है यह कोई नहीं जानता। इसके बावजूद भी कोई किसी के ऊपर मज़ाक बनाता है तो यह उस पर शोभा नहीं देता।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जब सलमान ने उड़ाया था ऋतिक की फ़िल्म का मजाक, कहा था- ‘कोई कुत्ता भी देखने नहीं जाता, एक्टर ने भी सलमान को दिया था मुहतोड़ जवाब !

ट्रेंडिंग वीडियो