script‘इंशाअल्लाह’ पर पहली बार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, संजय लीला भंसाली के लिए कह डाली ये बात | Salman Khan breaks silence for the first time on Inshallah | Patrika News
बॉलीवुड

‘इंशाअल्लाह’ पर पहली बार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, संजय लीला भंसाली के लिए कह डाली ये बात

सलमान खान ने अब तक चुप्पी साध रखी थी
आलिया ने भी दिया फिल्म न बनने पर रिएक्शन

Sep 24, 2019 / 12:10 pm

Sunita Adhikari

salman_.jpeg
नई दिल्ली: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने लंबे टाइम से साथ में काम नहीं किया है। फिल्म इंशाअल्लाह के ऐलान के बाद दोनों के फैंस काफी खुश थे, लंबे टाइम के बाद दोनों साथ में जो काम करने वाले थे। लेकिन फिर एक दिन इंशाअल्लाह फिल्म पर ताला लगने की खबर आईृ, जिसने सबको निराश कर दिया। फिल्म के बंद होने के पीछे कई कारण सामने आ रहे थे।
slaman_khan_.jpeg
कहा जा रहा था कि फिल्म की स्क्रिप्ट में सलमान के हस्तक्षेप के चलते ही भंसाली ने पैर पीछे खीच लिए लेकिन अब इस फिल्म को लेकर सलमान ने खुद सामने आकर बयान दिया है। सलमान खान ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि संजय मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। इंशाअल्लाह का मतलब होता है खुदा की मर्जी। मुझे लगता है खुदा की यही मर्जी थी।
alia_bhatt.jpeg
वहीं इस फिल्म में आलिया भट्ट को भी कास्ट किया गया था तो IIFA अवॉर्ड्स के दौरान जब उनसे इस फिल्म में काम करने के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब कुछ ऐसा था- इंशाअल्लाह नहीं बन रही है, इंशाअल्लाह अब कुछ और बन रहा है। कम से कम मैं तो उसमें नहीं हूं। इन सबसे इतना तो तय है कि भले ही संजय लीला भंसाली और सलमान खान साथ में काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन दोनों के बीच सब ठीक है। भविष्य में दोनों के साथ काम करने की उम्मीदें अभी भी कायम हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘इंशाअल्लाह’ पर पहली बार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, संजय लीला भंसाली के लिए कह डाली ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो