scriptअमिताभ बच्चन के बर्थडे पर ऐश्वर्या ने किया बड़ा काम, फैंस बोले- क्या अब तलाक… | Aishwarya Rai big decision on amitabh bachchan birthday wish amid Abhishek Bachchan Divorce | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर ऐश्वर्या ने किया बड़ा काम, फैंस बोले- क्या अब तलाक…

Aishwarya Rai Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के 82वें जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने जो किया वह वाकई हर किसी को हैरान कर गया।

मुंबईOct 12, 2024 / 09:18 am

Priyanka Dagar

Aishwarya Rai big decision on amitabh bachchan birthday

Aishwarya Rai big decision on amitabh bachchan birthday

Aishwarya Rai Amitabh Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अब साथ नहीं है यह हर कोई जानता है। दोनों का रिश्ता इतना खराब हो चुका है कि नौबत तलाक की आ गई है। ऐसे में ऐश्वर्या ने पहले ऐश्वर्या ने अपना ससुराल जलसा छोड़ा। फिर बच्चन परिवार के सदस्यों के साथ मेलजोल भी बंद कर दिया। हर किसी को अमिताभ बच्चन से उम्मीद थी कि वह बेटे और बहू का घर खराब नहीं होने देंगे। बॉलीवुड के महानायक घर के मुखिया हैं और वह ऐश्वर्या को घर ले आएंगे, पर हुआ नहीं। अब ऐसे में 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का बर्थडे था। इस मौके पर ऐश्वर्या ने जो किया, उसे देखकर फैंस भी हैरान हो गए। सोशल मीडिया पर लोग ऐश्वर्या से अभिषेक और तलाक के बारे में पूछने लगे।

ऐश्नर्या ने अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर किया बड़ा काम (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce)

ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी को 17 साल हो चुके हैं। ऐसे में बी-टाउन के फेमस कपल रहे ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की खबरों ने सभी को निराश कर दिया। कोई नहीं चाहता कि ये कपल अलग हो। ऐसे में अब ऐश्वर्या ने जो किया उससे लोग एक बार फिर तलाक को लेकर बातें करने लगे। बता दें, अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर शुक्रवार को 82 साल के हो गए। हर कोई यह देख रहा था कि ऐश्वर्या अपने ससुर अमिताभ को बर्थडे विश करेंगी या नहीं। वहीं, ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। उन्होंने अभिषेक की नाराजगी अमिताभ बच्चन को नहीं दिखाई। ऐश्वर्या ने बिग बी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने अमिताभ बच्चन और बेटी आराध्या की एक तस्वीर शेयर की। इसमें उन्होंने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो पा और दादा जी। भगवान की आप पर कृपा हमेशा रहे।” साथ ही उन्होंने नजर न लगने वाला इमोजी भी शेयर किया। जैसे ही ऐश्वर्या का ये पोस्ट आया, सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।। यूजर्स अलग-अलग कमेंट करने लगे।
यह भी पढ़ें

मल्लिका शेरावत ने Emraan Hashmi को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- वो एक….

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce

ऐश्वर्या ने किया ससुर अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश (Aishwarya Rai Birthday wishes Amitabh Bachchan)

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “ऐश्वर्या तुमने एक बार फिर अच्छी बहू होने की बात साबित की है।” दूसरे ने लिखा, “भले ही अभिषेक बच्चन के साथ तुम्हारा रिश्ता किसी भी मोड़ पर हो, पर तुमने अपने ससुर को बर्थडे विश किया।” तीसरे ने लिखा, ऐश्वर्या तुम और अभिषेक के लिए यही दुआ है कि तुम दोनों फिर साथ आ जाओ।” चौथे यूजर ने लिखा, “अभिषेक तुम अपनी पत्नी ऐश्वर्या से कुछ सीखो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ऐश्वर्या तुमने जो अमिताभ बच्चन को विश करके बड़ा काम किया है बहुत खूब, तो क्या अब सब ठीक हो गया है।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर ऐश्वर्या ने किया बड़ा काम, फैंस बोले- क्या अब तलाक…

ट्रेंडिंग वीडियो