scriptकटरीना की वजह से सलमान खान का माथा हुआ गर्म, एक और टॉप बॉलीवुड एक्टर से छिड़ गई है जंग! | salman khan angry on vicky kaushal katrina kaif relation bollywood | Patrika News
बॉलीवुड

कटरीना की वजह से सलमान खान का माथा हुआ गर्म, एक और टॉप बॉलीवुड एक्टर से छिड़ गई है जंग!

सलमान खान (Salman Khan) की बॉलीवुड के एक्टर से शुरू हुई वॉर
कटरीना (Katrina Kaif) हैं सलमान के इस गुस्से की वजह
एक्टर को सलमान ने अपनी गुड बुक से किया बाहर

Mar 05, 2020 / 01:01 pm

Neha Gupta

dsd.jpg

,,

नई दिल्ली | बॉलीवुड के राधे सलमान खान (Salman Khan) जितना अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं उतना ही अपनी दुश्मनी के लिए भी वो फेमस हैं। इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जो सलमान की गुड बुक में शामिल नहीं होते हैं। ये लोग ज्यादातर वही होते हैं जो दबंग खान के अपनों के करीब होकर उनको तकलीफ पहुंचाते हैं। अब हाल ही में सोर्सेस की मानें तो सलमान खान का माथा बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पर गर्म हो रहा है। इसकी वजह से विक्की की कटरीना मैडम से दोस्ती।

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा की लेटेस्ट तस्वीरें हुई वायरल, पिंक कलर की ड्रेस में किसी एंजल से कम नहीं लग रहीं

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ये तो आप जानते ही हैं कि कुछ वक्त से कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की नज़दीकियां बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों अक्सर कई इवेंट्स पर साथ नज़र आते हैं, हाल ही में कटरीना और विक्की लंच डेट पर भी गए थे। बॉलीवुड गलियारों में विक्की और कटरीना के अफेयर की चर्चा ज़ोरो पर है ऐसे में सलमान खान को ये बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हो रहा है। गौरतलब हो कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना ने एक बार फिर सलमान खान का हाथ थामा था। ये साथ यकीनन दोस्ती के तौर पर हो लेकिन सलमान (Salman Khan) और कटरीना के रिश्ते फिर से बेहतर हो गए थे लेकिन अब लगता है कि विक्की की कैट से करीबियां सलमान को हर्ट कर रही हैं।

खबरों के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) विक्की (Vicky Kaushal) से इस कदर अपसेट हैं कि इसका असर करण जौहर की फिल्म तख्त पर भी पड़ सकता है। जिसमें विक्की कौशल अहम किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म तख्त (Takht) और सलमान खान की फिल्म किक 2 (Kick 2) का अगले साल 24 दिसम्बर को एक दूसरे से सामना हो सकता है। विक्की खुद भी सलमान खान के सामने इशारों-इशारों में कटरीना (Katrina Kaif) के लिए अपनी फीलिंग्स कूबूल चुके हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान ने बॉलीवुड एक्टर्स के लिए अपनी नाराज़गी ना दिखाई हो। रणबीर कपूर के लिए भी वो ऐसा ही कुछ कर चुके हैं। यहां तक कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के साथ होने के बाद सलमान कई बार अपना गुस्सा अर्जुन के लिए दिखा चुके हैं। विवेक ओबरॉय से सलमान की बेरुखी किसी से छिपी नहीं है।

dsd.jpg

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कटरीना की वजह से सलमान खान का माथा हुआ गर्म, एक और टॉप बॉलीवुड एक्टर से छिड़ गई है जंग!

ट्रेंडिंग वीडियो