scriptसलमान खान के डूबते करियर की नैया पार लगाएंगे सोहेल खान, 300 करोड़ी फिल्म पर शुरू करेंगे काम | Salman Khan and Sohail Khan will start again work on jungle adventure movie Sherkhan as per report | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान के डूबते करियर की नैया पार लगाएंगे सोहेल खान, 300 करोड़ी फिल्म पर शुरू करेंगे काम

Salman Khan : सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। ऐसे में भाईजान काफी सोच समझकर फिल्में साइन करने वाले हैं। इस बीच खबर है कि सलमान अपने छोटे भाई सोहेल खान की ड्रीम फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं।

May 03, 2023 / 03:00 pm

Jyoti Singh

salman_khan_and_sohail_khan_will_start_again_work_on_jungle_adventure_movie_sherkhan.png
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी फ्लॉप फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाती है। हालांकि ऐसा कर पाना कई स्टार्स के लिए एक सपने जैसा है लेकिन सलमान खान के लिए बहुत आसान। हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan) रिलीज हुई। भले ही फिल्म दर्शकों को ज्यादा इम्प्रेस नहीं कर पाई इसकी कमाई 100 करोड़ पार करने के करीब है। ऐसे में अब सुपरस्टार काफी सोच समझ कर अपनी फिल्में करने का विचार बना रहे हैं।
हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया था कि उनके पास करण जौहर का फोन आया था। उनकी अगली फिल्म में वे दिखाई दे सकते हैं। इसके अलावा अब खबर है कि सोहेल खान भी अपनी डिब्बा बंद पड़ी फिल्म को दोबारा शुरू कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भाईजान अपने छोटे भाई सोहेल खान की ड्रीम फिल्म शेरखान पर काम शुरू करने की सोच रहे हैं।
जाहिर है कि शेरखान हैवी वीएफएक्स के चलते शुरू नहीं हो पा रही थी। लेकिन फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘शेरखान सोहेल खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। सोहेल इसे सालों पहले बनाना चाहते थे लेकिन हैवी वीएफएक्स के चलते वो इसे शुरू नहीं कर पाए। फिलहाल उन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर इसकी कहानी लॉक कर ली है। साथ ही सलमान खान से भी बात की है। भाईजान मूवी का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हैं। हो सकता है कि जल्द ही सलमान खान शेरखान शुरू कर दें।’
यह भी पढ़े – JNU में रखी गई द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग, अदा शर्मा को देखते ही लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

सूत्र ने आगे यह भी बताया कि सोहेल खान अपनी ड्रीम फिल्म शेरखान के लिए बड़ी वीएफएक्स कम्पनी को साइन करेंगे, जो इसके सीन्स डिजाइन करेगी। दोनों को लगता है कि फिल्म पर काम शुरू करने का सही समय है।
गौरतलब है कि सलमान खान फिलहाल अपनी हिट फ्रेंचाइजी फिल्म टाइगर 3 को लेकर भी लाइमलाइट में हैं। उनकी यह फिल्म इसी साल दीपावली के मौके पर रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म में कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी दिखाई देंगे। इसके अलावा टाइगर 3 में सलमान खान के दोस्त शाहरुख खान का स्पेशल कैमियो भी होगा। फैंस को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सलमान खान के डूबते करियर की नैया पार लगाएंगे सोहेल खान, 300 करोड़ी फिल्म पर शुरू करेंगे काम

ट्रेंडिंग वीडियो