scriptकपिल शर्मा शो में अतिथि बनेंगे सलीम सुलेमान, गूंजेंगे देशभक्ति के तराने | Salim suleman to come on the kapil sharma show on independence day | Patrika News
बॉलीवुड

कपिल शर्मा शो में अतिथि बनेंगे सलीम सुलेमान, गूंजेंगे देशभक्ति के तराने

कपिल शर्मा शो में अतिथि बनेंगे सलीम सुलेमान, गूंजेंगे देशभक्ति के तराने

Aug 12, 2020 / 05:38 pm

Subodh Tripathi

Kapil Sharma Show

Kapil Sharma Show

टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी सीरियल “द कपिल शर्मा” शो में इस सप्ताह 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भव्य समारोह होने जा रहा है। इस मौके पर संगीतकार सलीम-सुलेमान की जोड़ी अतिथि के रूप में नजर आएगी। इस शो से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कपिल शर्मा कुर्ता पजामा में इस संगीतकार जोड़ी के साथ नजर आ रहे हैं। क्योंकि यह शो शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रसारित होगा। इससे निश्चित ही इस दिन देशभक्ति से ओतप्रोत गीतों में गूंजेंगे। हालांकि कोरोना संकट के कारण अब शो में दर्शकों की संख्या पहले से काफी कम रहेगी।
आपको बता दें कि कोरोना संकट के कारण लंबे समय से शो की शूटिंग बंद थी। ऐसे में लंबे समय बाद अब दर्शकों को नए लुक के साथ कॉमेडी सीरियल कपिल शर्मा शो देखने को मिलने लगा है। इस बार का शो शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आएगा ।जिसमें कपिल शर्मा की टीम कुछ खास प्रदर्शन करने की तैयारी में है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कपिल शर्मा शो में अतिथि बनेंगे सलीम सुलेमान, गूंजेंगे देशभक्ति के तराने

ट्रेंडिंग वीडियो