scriptऐश्वर्या राय ने हेटर्स की बोलती की बंद, एक ही झटके में तलाक की खबरों पर लगा दिया फुल स्टॉप | Aishwarya Rai sports her wedding ring In Paris Fashion Week Amid Divorce rumours with abhishek bachchan | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय ने हेटर्स की बोलती की बंद, एक ही झटके में तलाक की खबरों पर लगा दिया फुल स्टॉप

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों पर एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक ही झटके में हेटर्स की बोलती बंद कर दी है।

मुंबईSep 23, 2024 / 02:50 pm

Jaiprakash Gupta

Aishwarya Rai sports her wedding ring In Paris Fashion Week Amid Divorce rumours with abhishek bachchan
Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन और यहां तक की उनके डिवोर्स की खबरें कई महीनों से आ रही हैं। मगर इसी बीच ऐश्वर्या राय ने एक ही झटके में हेटर्स की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने कुछ ऐसा किया कि तलाक की खबरों पर अब फुल स्टॉप लग जाएगा।

पेरिस फैशन वीक 2024

Aishwarya Rai wedding ring
दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या राय को पेरिस में देखा गया हैं। यहां वो पेरिस फैशन वीक 2024 में हिस्सा लेने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंचीं। वो फिर से यहां पर अपने फैशन और लुक से धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 
यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai की वजह से 2 दिनों तक सो नहीं पाए थे अमिताभ बच्चन, अंबानी तक को कर दिया था फोन

ऐश्वर्या राय का वीडियो

यहीं से ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें कुछ ऐसा था जिससे उनके और अभिषेक के बीच अनबन को बताने वाले लोगों के मुंह पर ताला लग गया। दरअसल, एक्ट्रेस के हाथ में उनकी वेडिंग रिंग दिखाई दी।
यह भी पढ़ें

The Mehta Boys: बोमन ईरानी ने पहली बार डायरेक्ट की फिल्म, जीत लिया अवॉर्ड, ओटीटी पर होगी रिलीज

ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सब ठीक है

Aishwarya Rai
इससे हिंट मिल रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सब ठीक है। उनके बीच कोई दूरियां नहीं आई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में ऐश्वर्या को अपनी शादी की अंगूठी के बिना फोटो खिंचवाते देखा गया था। इसके बाद से फिर से अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था कि उनका शायद तलाक होने वाला है।
यह भी पढ़ें

पिता की मौत के 11 दिन बाद मलाइका और अर्जुन का प्यार फिर खिला! मिला ये बड़ा हिंट

मगर ऐश्वर्या के इस कदम से सभी हेटर्स और ऐसी बातें करने वालों की बोलती बंद हो गई है। वहीं बात करें इस वीडियो कि तो इसमें ऐश्वर्या राय बहुरंगी ओवरकोट पहने ऐश्वर्या अपने खुले बालों और कम से कम मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी बेटी आराध्या गुलाबी स्वेटशर्ट और काली जींस में प्यारी लग रही हैं। यहां देखिए वीडियो: 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय ने हेटर्स की बोलती की बंद, एक ही झटके में तलाक की खबरों पर लगा दिया फुल स्टॉप

ट्रेंडिंग वीडियो