scriptSalaar Box Office Collection Day 2: प्रभास की सालार ने दूसरे दिन तोड़े रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका | salaar box office collection saturday day 2 prabhas film earn storm | Patrika News
बॉलीवुड

Salaar Box Office Collection Day 2: प्रभास की सालार ने दूसरे दिन तोड़े रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

Salaar Box Office Collection Day 2: प्रभास की फिल्म सालार 22 दिसंबर को रिलीज हो गई है। दूसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर करोड़ों का कलेक्शन किया है।

Dec 24, 2023 / 09:31 am

Riya Chaube

salaar_day_2.jpg
Salaar Box Office Collection Day 2: प्रभास स्टारर सालार को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। शुक्रवार को फिल्म ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है। रिलीज होते ही फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। साथ ही सालार फिल्म हाल ही में रिलीज हुई ‘डंकी’ को जबरदस्त टक्कर दे रही है।

‘सालार’ की जबरदस्त ओपनिंग
सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘सालार’ ने रिलीज के पहले दिन लगभग 90 करोड़ की ओपनिंग की । हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं, ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें बदलाव हो सकता है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो प्रभास की फिल्म ने पहले दिन 175 करोड़ की कमाई करके के बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। इतना ही नहीं ‘सालार’ ने ‘पठान’, ‘जवान’, ‘डंकी’ सहित कई फिल्मों को धूल चटाई है।

दूसरे दिन की इतनी कमाई
‘सालार’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। सालार फिल्म ने आते ही कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, वहीं सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन सालार ने ₹ 55.00 की कमाई की है। जो की आने आप में भारी कमाई है। जिसके साथ दो दिन में फिल्म की कमाई लगभग ₹ 145.70 करोड़ तक पहुंच गई है।


यह भी पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा को मिली नई कुर्सी, पति निक जोनास का आया ऐसा रिएक्शन



डंकी Vs सालार
21 दिसम्बर को रिलीज हुई शाहरुख़ खान की फिल्म डंकी, प्रभास की ‘सालार’ को जबरदस्त टक्कर दे रही है। रिलीज के दूसरे दिन सालार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल आया है। फिल्म को वीकेंड का अच्छा फायदा मिल रहा है। साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर सालार एक फुल एक्शन पैक्ड फिल्म है जिसे देश भर के सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।


यह भी पढ़ें

सिद्धांत चतुवेर्दी ने बताया आखिर क्या हुआ था 16 साल पहले, छोटी सी उम्र में टूटा था दिल



Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salaar Box Office Collection Day 2: प्रभास की सालार ने दूसरे दिन तोड़े रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो