scriptरामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती ने दिए हॉट पोज, इंटरनेट पर मचा तहलका | sakshi chopra hot pics goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती ने दिए हॉट पोज, इंटरनेट पर मचा तहलका

साक्षी ने हाल ही में अपनी एक टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। उनकी फोटो को लेकर उनके फैंस भी दंग रह गए। इंटरनेट पर साक्षी की इस बोल्ड तस्वीर …..

Mar 09, 2020 / 01:16 pm

Shaitan Prajapat

sakshi chopra

sakshi chopra

टीवी एक्ट्रेस हो या फिर बड़े पर्दे की अभिनेत्री वह हमेशा खुद को लाइमलाइट में रखना चाहती है। सुर्खियों में बने रहने के के लिए ये एक्ट्रेस कोई भी मौका नहीं छोड़ी। इस लिस्ट में हॉट मॉडल साक्षी चोपड़ा का नाम भी शामिल हैं। साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर शेयर करती रहती है। इन दिनों उनकी कुछ बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
sakshi chopra
साक्षी ने हाल ही में अपनी एक टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। उनकी फोटो को लेकर उनके फैंस भी दंग रह गए। इंटरनेट पर साक्षी की इस बोल्ड तस्वीर की चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया उनकी यह फोटो जबरदस्त वायरल हो रही है और इस पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे है।
इस तस्वीर में साक्षी किसी आउटडोर लोकेशन पर खड़ी हुई है। उनकी इस फोटो हजारों लाइक्स भी मिले हैं। आपको बता दें कि सह पहली बार नहीं है जब साक्षी ने इस तरह से अपनी सेमी-न्यूड फोटो पोस्ट करके बवाल मचाया है। इससे पहले भी वह कई बार इसी तरह की इरोटिक कंटेंट शेयर करके लोगों का ध्यान आकर्षित करती आई हैं।
बता दें कि साक्षी मशहूर निर्देशक-निर्माता रामानंद सागर की पोती हैं। साक्षी को शुरू से ही मॉडलिंग में काफी रूचि थी। इंस्टाग्राम पर उनके 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और इसकी तादाद भी बढ़ती जा रही है। साक्षी को कई लोग इंस्टाग्राम क्वीन के नाम से भी बुलाते हैं। दरअसल साक्षी की इंस्टाग्राम पर लंबी फैन लिस्ट है। वहीं उनके फोटोज भी सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं।
sakshi chopra

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की पोती ने दिए हॉट पोज, इंटरनेट पर मचा तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो