scriptलोगों के दिलों पर राज करने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आखिर किसके फैन हैं | Indian cricketer sachin tendulkar is a huge fan of madhuri dixit song, amitabh bachchan movies, sara tendulkar and arjun tendulkar is fa | Patrika News
बॉलीवुड

लोगों के दिलों पर राज करने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आखिर किसके फैन हैं

sachin tendulkar: सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान मानते है लोग। कई लोग तो उनके इतने बड़े फैन है कि सात समंदर पार करके उनका मैच देखने पहुंच जाते है। सीधे अक्षरों में कहें तो जिसकी पूरी दुनिया दीवानी है वह किसके जबरा फैन है। जानिए सचिन के फेवरेट एक्टर, एक्ट्रेस, फिल्म और सॉन्ग के बारें में खास जानकारी।

Dec 15, 2022 / 07:46 am

Anju Chaudhary Bajpai

sachintendulkar.jpg

cricketer sachin tendulkar

sachin tendulkar fan : सचिन तेंदुलकर का नाम पूरी दुनिया में चमकते सितारे की तरह जगमगा रहा है। पूरी दुनिया जिसे अपना हीरो मानती है वह भी किसी के दीवाने हैं। जी हां क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर है बॉलीवुड फिल्मों के दीवाने। भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को फ्री टाइम में बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद है। सचिन के लिए बॉलीवुड म्यूजिक किसी थेरेपी से कम नहीं है। जब कभी सचिन रिलेक्स के मूड में होते हैं तो वह बॉलीवुड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। यहां तक की कई बार तो मैच के दौरान तनाव दूर करने के लिए भी सचिन बॉलीवुड सॉन्ग सुनना पसंद करते है। यह कहना गलत नहीं होगा कि जिसकी दीवानी पूरी दुनिया है वह हैं बॉलीवुड के दीवाने। एक अभिनेत्री और अभिनेता ऐसे भी है जो सचिन को बेहद पसंद हैं। सचिन फैन हैं धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के। सचिन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब कभी भी उन्हें और उनकी टीम को जीतने की खुशी मनानी होती थी तो वह और उनकी पूरी क्रिकेट टीम की टोली माधुरी दीक्षित के गानों पर जमकर थिरकते थे। सचिन के पसंदीदा एक्टर की बात करें तो सचिन यह बात कई बार इंटरव्यू में भी बता चुके हैं कि वह बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के फैन है और खाली समय में indian cricketer sachin tendulkar बीग बी की फिल्में देखना पसंद करते हैं।
सचिन की फेवरेट हीरोइन
सचिन की (Sachin Favourite actress) पसंदीदा एक्ट्रेस की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की एक्टिंग और डांस बेहद पसंद है। जब सचिन अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत में थे तब वह माधुरी की फिल्म रिलीज होते ही देख लिया करते थे। आपको बता दें कि सचिन की फेवरेट एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हैं ही इसके साथ ही सचिन की फेवरेट फिल्म भी माधुरी की ही है। सचिन को माधुरी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘साजन’ और इस फिल्म के गाने उन्हें बेहद पसंद हैं।
यह भी पढ़ें

मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही का धमाकेदार डांस देखकर दंग रह गए लोग



पसंदीदा एक्टर
sachin tendulkar के फेवरेट बॉलीवुड एक्टर की बात करें तो उन्हें अमिताभ बच्चन बेहद पसंद हैं। कई इंटरव्यू में सचिन इस बात का जिक्र भी कर चुके हैं। खाली टाइम में सचिन रिलेक्स करने के लिए अक्सर 90 के दौर के गाने सुनना पसंद करते हैं। वह अक्सर वॉकमैन पर मोहम्मद रफी, लता मंगेशकर, किशोर कुमार, मन्ना डे और मुकेश के गाने सुना करते है।
यह भी पढ़ें

मुंह छुपाती नजर आईं पलक तिवारी, हंसते नजर आए इब्राहिम अली खान

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1603063696171110400?ref_src=twsrc%5Etfw
amitabh.jpg
एक ओर जहां सचिन तेंदुलकर बॉलीवुड फिल्म के दीवाने हैं तो वही उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी बॉलीवुड फिल्मों की शौकीन हैं। सारा के फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह हैं। सूत्रों की मानें तो सारा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू कर सकती हैं। sara tendulkar ने एक्टिंग की क्लास भी ली है। इसके अलावा sachin tendulkar के बेटे की बात करें तो अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेटर बन चुके हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब यह खबर भी आई थी की arjun tendulkar बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करेंगे। लेकिन अब यह साफ हो गया है कि अर्जुन भी अपने पापा की तरह क्रिकेटर ही बनना चाहते थे।

यह भी पढ़ें

‘बेशर्म रंग’ ने बनाया रिकॉर्ड, फैंस को मिला पार्टी सॉन्ग

//i.ytimg.com/vi/gw_o3LRn3U8/hqdefault.jpg

Hindi News / Entertainment / Bollywood / लोगों के दिलों पर राज करने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आखिर किसके फैन हैं

ट्रेंडिंग वीडियो