scriptऋचा चड्ढा ने डॉलर के मुकाबले गिरते रुपये पर कहा- अभी तो हमें और जलील होना है, यूजर बोला ‘…बताएंगे आपको’ | richa chadha tweeted on the falling rupee against the dollar | Patrika News
बॉलीवुड

ऋचा चड्ढा ने डॉलर के मुकाबले गिरते रुपये पर कहा- अभी तो हमें और जलील होना है, यूजर बोला ‘…बताएंगे आपको’

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हमेशा अपनी एक्टिंग से सबको चौकाया है। इन्होंने जो भी रोल किए उनमें जान फूंक दी। फिल्मों के अलावा उन्होंने अपनी बेबाकी से भी हमेशा लोगों को हैरान किया है। वो किसी से बिना डरे अपनी बात को बेबाकी से रखती हैं। एक बाक फिर उनके द्वारा दिया गया बयान चर्चा में है। अब उन्होंने रुपए को लेकर बयान दिया है।

Jul 13, 2022 / 10:34 am

Shweta Bajpai

richa chadha tweeted on the falling rupee against the dollar

richa chadha tweeted on the falling rupee against the dollar

ऋचा चड्ढा ने इस खबर को शेयर करते हुए लिखा,”रुपया भी कहता होगा,अभी तो हमें और जलील होना है। एक के बाद एक जलालत पर जलालत। सेंचुरी मारो रुपये। शाबाश।”

अब इसपर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा- इंपोर्ट वाले बिजनेस का बुरा हाल हो रहा है। मैं अपने इंपोर्ट के भुगतान के लिए डॉलर के गिरने का इंतजार कर रहा था। फिर मैंने कल भुगतान कर दिया। मुझे बुरा लग रहा था कि नुकसान हो गया, लेकिन आज डॉलर 63 पैसे और बढ़ गया। अब खुश हूं कि 23000 रुपये का और नुकसान होने से बच गया।
https://twitter.com/RichaChadha/status/1546787959319322624?ref_src=twsrc%5Etfw
एक अन्य ने लिखा- कमजोर रुपये के अपने अलग फायदे हैं ऋचा जी। कभी विस्तार में बताएंगे आपको।

आपको बता दें कि साल 2022 में मार्च के बाद से इंडियन रुपये की कीमत लगातार गिर रही है। जुलाई में रुपया अपने सबसे निचले स्तर पर आ गया है। अमेरिका का एक डॉलर इंडियन करेंसी की 79.58 रुपये के बराबर हो गया है। इसका सीधा असर आम आयात के बिजनेस पर पड़ने वाला है।
ऋचा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज अपलोड की थीं, जो खूब वायरल हुईं। एक्ट्रेस इस तस्वीर में हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। ब्रालैस लुक में ऋचा इस दौरान अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1547082692579454976?ref_src=twsrc%5Etfw
ऋचा को फिल्म फुकरे में भोली पंजाबन किरदार के लिए खूब सराहना मिली थी। अब को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उनका भोली पंजाबन वाला रूप देखने को मिलेगा। इसके बाद वह ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आएंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ऋचा चड्ढा ने डॉलर के मुकाबले गिरते रुपये पर कहा- अभी तो हमें और जलील होना है, यूजर बोला ‘…बताएंगे आपको’

ट्रेंडिंग वीडियो