scriptहिंदू होकर Naseeruddin Shah से शादी रचाने पर Ratna Pathak ने तोड़ी चुप्पी, बताया फैमिली का रिएक्शन | Ratna Pathak speaks about wedding with Naseeruddin Shah hindu muslim marriage | Patrika News
बॉलीवुड

हिंदू होकर Naseeruddin Shah से शादी रचाने पर Ratna Pathak ने तोड़ी चुप्पी, बताया फैमिली का रिएक्शन

नसीरुद्दीन शाह मुसलमान हैं तो वहीं उनकी पत्नी रत्ना पाठक हिंदू। अलग धर्म में शादी रचाने पर अब 42 साल बाद रत्ना पाठक ने चुप्पी तोड़ी है।

मुंबईMay 11, 2024 / 12:56 pm

Gausiya Bano

Naseeruddin Shah wedding ratna pathak

मुसलमान नसीरुद्दीन शाह से शादी करने पर बोलीं रत्ना पाठक

नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक शाह बॉलीवुड के उन कपल्स में से एक हैं, जिन्होंने गैर धर्म में शादी की। हालांकि, रत्ना पाठक और नसीरुद्दीन शाह के लिए ऐसा करना आसान नहीं था। हिंदू होकर मुस्लमान से शादी करने पर खासतौर पर रत्ना पाठक के परिवार वाले पहले मंजूर नहीं थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने खुशी-खुशी शादी कर ली। अब शादी के साल बाद रत्ना पाठक ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए परिवार वालो का रिएक्शन बताया है।

मुस्लिम से शादी करने पर रत्ना पाठक के परिवार का कैसा था रिएक्शन?

रत्ना पाठक ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए बताया, “मेरे पापा इस रिश्ते से पूरी तरह से खुश नहीं थे, लेकिन अफसोस की बात है कि हमारी शादी से पहले ही उनका निधन हो गया था। मेरी मां और नसीर के बीच भी रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थे, लेकिन उनके बीच समय के साथ सब ठीक हो गया।”

यह भी पढ़ें

मंदी में डूबा बिजनेस, क्रीम विज्ञापन से पलटी किस्मत, TV से OTT तक पूरा किया सफर

क्या नसीरुद्दीन शाह के परिवार ने रत्ना से करवाया था धर्म परिवर्तन?

इस सवाल का जवाब देते हुए रत्ना पाठक ने कहा कि नसीर के परिवार को इस शादी से बिल्कुल भी आपत्ति नहीं थी। उन्होंने आगे कहा, “हैरानी वाली बात है कि नसीर के परिवार वालों ने शादी को लेकर बिल्कुल भी हंगामा नहीं किया। किसी ने भी धर्म परिवर्तन का जिक्र तक नहीं किया था। उन्होंने मुझे वैसे ही स्वीकार किया जैसी मैं हूं। इसके लिए मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं।”

यह भी पढ़ें

‘इंटीमेट सीन से शरीर पर पड़ गए थे लाल निशान’, Heeramandi फेम एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

कैसी शुरू हुई थी नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक की लव स्टोरी?

नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक की मुलाकात साल 1975 में हुई थी। इसके बाद दोनों 7 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे। रिलेशनशिप में रहने के बाद नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक ने 1982 में शादी कर ली। कपल के 2 बेटे हैं, जिनके नाम इमाद और विवान है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / हिंदू होकर Naseeruddin Shah से शादी रचाने पर Ratna Pathak ने तोड़ी चुप्पी, बताया फैमिली का रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो