scriptRashmika Mandanna: मौत के करीब आकर बाल- बाल बचीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग | rashmika mandanna death experience flight emergency landing mumbai | Patrika News
बॉलीवुड

Rashmika Mandanna: मौत के करीब आकर बाल- बाल बचीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Rashmika Mandanna Death Experience: रश्मिका मंदाना ने सफर करते समय मौत का सामना किया है। जिसकी वजह से एक्ट्रेस की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing Flight) करनी पड़ी है। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद पोस्ट कर दी है।

Feb 18, 2024 / 11:07 am

Kirti Soni

rashmika mandanna death experience

रश्मिका मंदाना ने सफर करते समय मौत का सामना किया है

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया (Rashmika Mandanna Social Media) पर हमेशा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी ने उनके फैंस की धड़कने बढ़ा दी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के साथ एक ऐसी घटना हुई, जिसमें वो मौत से बाल-बाल बची है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में रश्मिका एक्ट्रेस श्रद्धा दास के साथ नजर आ रही है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि ‘और ये बस सिर्फ एक जानकारी कि इस तरह से हम मौत से बचे हैं।’ रश्मिका का ये पोस्ट सामने आते ही वायरल होने लगा। फैंस को एक्ट्रेस की चिंता करने लगे हैं। लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है और रश्मिका एकदम ठीक हैं।
rashmika_mandanna_death_experience_flight_emergency_landing_mumbai.jpg

यह भी पढ़ें

‘दंगल’ फेम सुहानी भटनागर के निधन से फोगाट सिस्टर्स का छलका दर्द, गीता और बबीता ने ट्वीट कर जताया दुःख


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस फ्लाइट से रश्मिका ट्रैवल कर रही थीं उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस फ्लाइट ने मुंबई से हैदराबाद के लिए उड़ान भरी थी, लेकिन तकनीकी खराबी के चलते 30 मिनट बाद ही इसकी इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी और फ्लाइट वापस मुंबई आ गई। इस घटना में किसी को भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है और सभी सेफ हैं। फैंस इस खबर को सुनकर परेशान हो गए थे, लेकिन एक्ट्रेस के साथ फ्लाइट में यात्रा कर रहे सभी पैसेंजर्स एकदम ठीक है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Rashmika Mandanna: मौत के करीब आकर बाल- बाल बचीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

ट्रेंडिंग वीडियो