scriptRakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी शादी के बाद नहीं जाएंगे हनीमून पर, आखिर क्यों? | rakul preet singh and jackky bhagnani postpone honeymoon after wedding | Patrika News
बॉलीवुड

Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी शादी के बाद नहीं जाएंगे हनीमून पर, आखिर क्यों?

Rakul-Jackky Wedding: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच एक नई अपडेट सामने आ रही है कि दोनों शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे। आइये इसके पीछे का कारण जानते हैं।

Feb 15, 2024 / 04:29 pm

Gausiya Bano

rakul jackky honeymoon plan after wedding

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की हो रही है शादी

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों बटोर रही हैं। वह 21 फरवरी को गोवा में एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ शादी करने वाली हैं, जिसकी तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। इस बीच उनकी शादी से जुड़ी एक नई अपडेट आई है कि रकुल और जैकी शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे।


रकुल प्रीत अपनी शादी से तीन दिन पहले तक काम में बिजी रहेंगी। इसके बाद जैकी के साथ शादी करने के करीब 1 हफ्ते बाद वह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। बता दें कि फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है।
दूसरी तरफ जैकी भगनानी बतौर प्रोड्यूसर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ में बिजी हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की तैयारियां शुरू, सोशल मीडिया पर सामने आई नई वीडियो

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी अपने-अपने काम की वजह से शादी के तुरंत बाद भले ही हनीमून पर ना जा पाए। लेकिन वह बाद में अपना हनीमून जरूर प्लान करेंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Rakul-Jackky Wedding: रकुल-जैकी शादी के बाद नहीं जाएंगे हनीमून पर, आखिर क्यों?

ट्रेंडिंग वीडियो