scriptRakul Preet और Jackky Bhagnani की शादी के 5 महीने बाद बीच में आया तीसरा शख्स! एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली | Rakul Preet and Jackky Bhagnani after 5 months marriage a third person came in between the latest post of the actress caused a stir | Patrika News
बॉलीवुड

Rakul Preet और Jackky Bhagnani की शादी के 5 महीने बाद बीच में आया तीसरा शख्स! एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

Rakul Preet Latest Post Viral: रकुल प्रीत व जैकी भगनानी के बीच कौन है तीसरा? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया तस्वीर।

मुंबईAug 11, 2024 / 08:50 pm

Saurabh Mall

Rakul Preet Latest Post Viral

Rakul Preet Latest Post Viral

Rakul Preet and Jackky Bhagnani: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet) ने अपने और अपने पति व फिल्म निर्माता जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) के बीच ‘वो’ की एक झलक पेश की है। इंस्टाग्राम पर रकुल के 23.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फोटो-शेयरिंग एप्लीकेशन पर उन्‍होंने जैकी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर खड़े होकर अपना फोन देखते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक हाथ से वह चाय की चुस्की लेते नजर आ रहे हैं।

रकुल के पोस्ट से मची खलबली

रकुल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “उन्हें उनके काम के कॉल से दूर रखना बहुत मुश्किल है… जैकी हम, पति पत्नी और वो हैं।”
बता दें कि वे दोनों पिछले कुछ दिनों से एक खूबसूरत जगह पर छुट्टियां मना रहे थे। रकुल और जैकी (Rakul Preet and Jackky Bhagnani) ने 21 फरवरी, 2024 को गोवा में शादी की। रकुल ने 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थीं। यह फिल्‍म सेल्वाराघवन की ‘7 जी रेनबो कॉलोनी’ की रीमेक थी।
Rakul Preet Latest Post Viral News
Rakul Preet Latest Post Viral News
इसके बाद उन्होंने ‘केरातम’, ‘वेंकटाद्रि एक्सप्रेस’, ‘रफ’, ‘लौक्यम’, ‘करंट थीगा’, ‘ब्रूस ली’, ‘नन्नकु प्रेमथो’, ‘ध्रुव’ और ‘जया जानकी नायक’ जैसी तेलुगु फिल्मों में काम किया। रकुल ने ‘थडैयारा थाक्का’, ‘पुथागम’, ‘येनामो येधो’, ‘थीरन अधिगारम ओन्ड्रू’ और ‘बू’ जैसी तमिल फिल्में भी कीं।
रकुल (Rakul Preet) ने यारियां’, ‘अय्यारी’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘सरदार का ग्रैंडसन’, ‘रनवे 34’, ‘कटपुतली’, ‘डॉक्टर जी’, ‘थैंक गॉड’ और ‘छत्रीवाली’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है।

तमिल विजिलेंट एक्शन फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आई थीं एक्ट्रेस

वह पिछली बार Rakul Preet) तमिल विजिलेंट एक्शन फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आई थीं। इस फिल्‍म का निर्देशन एस शंकर ने किया है और इसे लाइका प्रोडक्शंस और रेड जायंट मूवीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।
यह फिल्म 1996 की फिल्म ‘इंडियन’ का सीक्वल है और इसमें कमल हासन ने सेनापति की भूमिका फिर से निभाई है। रकुल (Rakul Preet) के अलावा, इसमें सिद्धार्थ, एसजे सूर्या, बॉबी सिम्हा, विवेक, प्रिया भवानी शंकर, गुलशन ग्रोवर, समुथिरकानी और नेदुमुदी वेणु भी अहम भूमिकाओं में हैं।
इस बीच, उनकी अगली फिल्म ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और ‘दे दे प्यार दे 2’ पाइपलाइन में हैं।

यह भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez के लिए छलका Sukesh का प्यार, जेल में बंद होने के बावजूद बर्थडे पर दिया ‘यॉट’ और…

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Rakul Preet और Jackky Bhagnani की शादी के 5 महीने बाद बीच में आया तीसरा शख्स! एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट से मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो