scriptआदिल के बिना ही उमराह पर जाएंगी राखी सावंत, बोलीं- ‘5 टाइम पढ़ती हूं नमाज’, ट्रोलर ने कहा- ‘कलमा बताना जरा’ | rakhi sawant preparing to go to umrah said praying namaz 5 times and i will do roza in ramadan | Patrika News
बॉलीवुड

आदिल के बिना ही उमराह पर जाएंगी राखी सावंत, बोलीं- ‘5 टाइम पढ़ती हूं नमाज’, ट्रोलर ने कहा- ‘कलमा बताना जरा’

Rakhi Sawant: राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। ये जहां भी जाती हैं एंटरटेंमेंट इनके पीछे पीछे चलता है। इन दिनों अदाकारा अपने गाने झूठा क लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने इस्लाम को लेकर बात की और उन्होंने कहा है कि वो उमराह जाना चाहती हैं।

Mar 13, 2023 / 04:51 pm

Shweta Bajpai

rakhi sawant

rakhi sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं, राखी सावंत ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो ‘झूठा’ रिलीज किया है। ये गाना उनकी असल जिंदगी पर बेस्ड है। कुछ भी पति आदिल खान की वजह से राखी के जीवन में पिछले कुछ दिनों में हुआ है वो सब इस म्यूजिक वीडियो में बयां किया गया है। वहीं अब इसी बीच एक्ट्रेस ने इस्लाम को लेकर बातचीत की है। उन्होंने अपनी दिली इच्छा भी जाहिर की है। वो उमराह करना चाहती हैं और रमजान में रोज़े भी रखेंगी।
राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैं उमराह जा सकूं और मैं रोज़े अच्छी तरह से करूं। ताकि हमारे पिछले किए हुए सारे पाप मिट जाए। अगर मैं उमराह जाती हूं, रमजान में तो मेरा तो नसीब ही खुल जाएगा। मैंने तो बिल्कुल इस्लाम कुबूल किया है और मैं रोज़े करूंगी, नमाज पढ़ती हूं पांच टाइम की, मैं तो यही कहती हूं कि मेरा कनेक्शन ऊपर वाले से है। खुदा से है। अगर उन्हें लगता है कि तहे दिल से नमाज पढ़ रही हूं, सच्चाई से इस्लाम फॉलो कर रही हूं, तो मेरा उमराह जाना बिल्कुल होगा। सारा कनेक्शन ऊपर से ही होता है।

यह भी पढ़ें

36 साल बाद साथ दिखे अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया

https://twitter.com/hashtag/rakhisawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जहां इस वीडियो को लेकर कुछ फैंस राखी की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें इसपर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘एक नंबर की नौटंकी। इमोशनल के नाम पर अपना व्यू बढ़ाती है और मजहब के नाम पर कितना अच्छा खेलती है। कभी महाराष्ट्रीयन, कभी क्रिश्चियन और अब मुस्लिम धर्म अब पंजाबी को भी अपना लो। मजहब का कितना मजाक उड़ाती है।’

एक और यूजर ने कॉमेंट किया- ‘इससे कलमा पूछना प्लीज।’
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1635237086122086400?ref_src=twsrc%5Etfw
राखी सावंत ने मई 2022 में आदिल खान से निकाह किया था। आदिल पर धोखाधड़ी, मारपीट और रेप का आरोप लगाया है और वह मैसूर जेल में हैं। हालांकि, राखी ने खुलकर कहा है कि वह आदिल को तलाक नहीं देंगी।

इस बीच राखी की मां का भी निधन हो गया था जिसके बाद वह बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि अब अदाकारा धीरे धीरे इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आदिल के बिना ही उमराह पर जाएंगी राखी सावंत, बोलीं- ‘5 टाइम पढ़ती हूं नमाज’, ट्रोलर ने कहा- ‘कलमा बताना जरा’

ट्रेंडिंग वीडियो