scriptपैपराजी ने की ऐसी हरकत कि तिलमिला गईं राखी सावंत, बोली- ‘मुंह में घुस जाओ’ | rakhi sawant got scared seeing paparazzi suddenly in front of her video viral | Patrika News
बॉलीवुड

पैपराजी ने की ऐसी हरकत कि तिलमिला गईं राखी सावंत, बोली- ‘मुंह में घुस जाओ’

Rakhi Sawant: राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है। ये जहां भी जाती हैं एंटरटेंमेंट इनके पीछे पीछे चलता है। इन दिनों अदाकारा अपने गाने झूठा को लेकर चर्चा में हैं। अब अदाकारा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपाराजी पर भड़कती नजर आ रही है।

Mar 15, 2023 / 10:14 am

Shweta Bajpai

rakhi sawant

rakhi sawant

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं, राखी सावंत ने हाल ही में अपना नया म्यूजिक वीडियो ‘झूठा’ रिलीज किया है। ये गाना उनकी असल जिंदगी पर बेस्ड है। कुछ भी पति आदिल खान की वजह से राखी के जीवन में पिछले कुछ दिनों में हुआ है वो सब इस म्यूजिक वीडियो में बयां किया गया है। वहीं अब इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपाराजी पर गुस्सा उतारती नजर आ रही हैं।
वीडियो में वो कार से उतरते ही अचानक से चौंक जाती हैं। राखी की कार रुकती है और वो उसमें से उतरती है और वो पैपराजी को देखकर चौंक जाती हैं, लेकिन उन्हें अचानक से होश आता है कि उनकी वजह से पीछे ट्रैफिक जाम लग गया है।

राखी सावंत तुंरत ही अपनी गाड़ी का दरवाज बंद करती हैं। बाद में वो पैपाराजी से कहती हैं वो इस तरह से उनकी तस्वीरें क्लिक न करें क्योंकि वो बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही हैं।


यह भी पढ़ें

आदिल के बिना ही उमराह पर जाएंगी राखी सावंत

https://twitter.com/hashtag/tellytalkindia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद राखी सावंत जैसे ही आगे बढ़ती हैं उनके पीछे कुछ फोटोग्राफर्स मौजूद होते हैं, जिन पर बरसते हुए राखी सावंत कहती हैं कि मुंह में घुस जाओ मेरे। राखी के इस वीडियो पर अब लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पता नहीं क्यों लेकिन राखी सावंत और उर्फी जावेद को देखने का बिल्कुल मन नहीं करता। काश कोई ब्लॉक का ऑप्शन होता दोनों को कर देता।

दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आज के बाद कोई भी अपनी बेटी का नाम राखी सावंत और उर्फी नहीं रखेगा।
https://twitter.com/hashtag/rakhisawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी सावंत ने मई 2022 में आदिल खान से निकाह किया था। आदिल पर धोखाधड़ी, मारपीट और रेप का आरोप लगाया है और वह मैसूर जेल में हैं। हालांकि, राखी ने खुलकर कहा है कि वह आदिल को तलाक नहीं देंगी। इस बीच राखी की मां का भी निधन हो गया था जिसके बाद वह बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि अब अदाकारा धीरे धीरे इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़ें

36 साल बाद साथ दिखे अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पैपराजी ने की ऐसी हरकत कि तिलमिला गईं राखी सावंत, बोली- ‘मुंह में घुस जाओ’

ट्रेंडिंग वीडियो