scriptRakhi Sawant: दर्दभरी सर्जरी के बाद सीधे दुबई पहुंची राखी सावंत, एक्ट्रेस ने लगाया ग्लैमर का तड़का, वीडियो हुआ वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

Rakhi Sawant: दर्दभरी सर्जरी के बाद सीधे दुबई पहुंची राखी सावंत, एक्ट्रेस ने लगाया ग्लैमर का तड़का, वीडियो हुआ वायरल

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का ट्यूमर सर्जरी के बाद दुबई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं।

मुंबईJun 04, 2024 / 09:54 am

Kirti Soni

Rakhi Sawant

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

Rakhi Sawant: राखी सावंत बीते कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। राखी सावंत के पेट में 10 सेटींमीटर के ट्यूमर का ऑपरेशन हुआ है। ऑपरेशन के बाद एक्ट्रेस का दर्द में कराहते हुए वीडियो सामने आया था। इसी बीच राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस अपने ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नजर आ रही हैं। राखी सावंत का ये वीडियो दुबई का बताया जा रहा है। इस वीडियो को एक्ट्रेस खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
राखी सावंत ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर से सिमरी ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। ये वीडियो दुबई के किसी अवॉर्ड फंक्शन की बताई जा रही है। वीडियो को खुद राखी नेअपनी इंस्टाग्रम पर शेयर किया है। हालांकि अभी इस बात का दावा नहीं किया जा सकता है कि राखी सावंत का ये वीडियो सर्जरी से पहले का है या बाद का है। राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ लोग तो राखी के इस वीडियो को देखने के बाद जमकर उनकी आलोचना करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Rakhi Sawant: दर्दभरी सर्जरी के बाद सीधे दुबई पहुंची राखी सावंत, एक्ट्रेस ने लगाया ग्लैमर का तड़का, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो