scriptराइमा सेन ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट | Raima Sen Shared Her Topless Pics It Goes Viral | Patrika News
बॉलीवुड

राइमा सेन ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट

एक्ट्रेस राइमा सेन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला रहा है।

May 22, 2021 / 05:38 pm

Shweta Dhobhal

Raima Sen Shared Her Topless Pics It Goes Viral

Raima Sen Shared Her Topless Pics It Goes Viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना राइमा सेन फिलहाल बंगाली फिल्मों की ओर अपना रुख कर चुकी हैं। बंगाली फिल्मों में काम कर रही राइमा सेन टॉलीवुड में अपना काफी अच्छा नाम बना चुकी हैं। फिल्मों के साथ-साथ राइमा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। वह जब भी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं, वह सुर्खियों में छा जाती हैं। हाल ही में राइमा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिन्हें लेकर खूब बातचीत हो रही है।

r_1.jpg

राइमा सेन का लेटेस्ट फोटोशूट

दरअसल, राइमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में राइमा का एक बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है। टॉवल के साथ राइमा ने कैमरे के सामने बड़े ही बोल्ड एंड हॉट अंदाज में पोज दिए हैं।

 

यह भी पढ़ें

बॉलीवुड में छा जाने को इमली बनकर आई हॉट राइमा सेन, देखें तस्वीरें

r_2.jpg

राइमा सेन टॉपलेस फोटोशूट

राइमा की इन बोल्ड तस्वीरों में लुक की बात करें तो वह उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है। साथ ही ओपन हेयर्स रखें हैं। इस लुक में राइमा की खास बात है उनका काजल। जो कि काफी आकर्षित लग रहा है। राइमा ने अपने लुक के साथ काफी दिलकश पोज दिए हैं।

r_3.jpg

फैंस को पसंद आई राइमा की तस्वीरें

राइमा सेन की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। राइमा का यह अंदाज फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। यही वजह है कि वह जमकर उनकी पोस्ट पर कमेंट कर अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें

अगर सहारा न हो तो बॉलीवुड में रहना है मुश्किल: राइमा सेन

r_4.jpg
r_5.jpg

फैंस कमेंट्स

राइमा की तस्वीरों पर कमेंट कर यूजर्स की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘वेरी हॉट।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि ‘आप बहुत ही हॉट और सेक्सी लग रही हो, बेहद ही खूबसूरत।’ वहीं एक यूजर ने राइमा के लिए लिखा कि ‘वह काफी सेक्सी लग रही हैं और काफी वह आकर्षित हैं।’

 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / राइमा सेन ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट

ट्रेंडिंग वीडियो