scriptपुष्पा फिल्म के एक्टर ने कबूला गुनाह, प्राइवेट वीडियो बनाकर किया टार्चर, तंग आकर एक्ट्रेस ने कर लिया सुसाइड | pushpa-actor-jagadeesh-confesses-blackmailed-by-private-video-after-ac | Patrika News
बॉलीवुड

पुष्पा फिल्म के एक्टर ने कबूला गुनाह, प्राइवेट वीडियो बनाकर किया टार्चर, तंग आकर एक्ट्रेस ने कर लिया सुसाइड

Pushpa actor Jagadeesh Prathap Bandari confesses to harassing junior artiste: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी ने कथित तौर पर आत्महत्या से मरने वाले जूनियर कलाकार को परेशान करने की बात कबूल की है।
 
 

Dec 19, 2023 / 01:15 pm

Krishna Pandey

pushpa_actor_jagadeesh_prathap_bandari.jpg

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ जगदीश। रश्मिका ने पुष्पा में लीड रोल प्ले किया है।

पुष्पा अभिनेता जगदीश, जिन्होंने फिल्म में अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव की भूमिका निभाई थी, को 6 दिसंबर को एक जूनियर कलाकार को परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसकी आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी। टीवी9 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता ने अब एक महिला को निजी तस्वीरों से ब्लैकमेल करने का अपराध स्वीकार कर लिया है, जिसके कारण पिछले महीने उसने आत्महत्या कर ली थी।
टीवी9 की रिपोर्ट के अनुसार, जगदीश ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और स्वीकार किया है कि उसने गलत इरादे से जूनियर आर्टिस्ट की तस्वीरें खींची थीं और तस्वीरों को सार्वजनिक करने के लिए उसे ब्लैकमेल किया था। उसने यह भी दावा किया कि वह उसके किसी दूसरे आदमी के प्यार में पड़ने से ईर्ष्या करता था। जगदीश ने स्वीकार किया कि वह उस महिला को पांच साल से जानते थे, हालांकि, पुष्पा के साथ उनकी सफलता के बाद वे अलग हो गए। हालाँकि, ईर्ष्यालु अभिनेता ने उसे ब्लैकमेल किया, जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली।
यह भी पढ़ें

जानें अमिताभ बच्चन ने किसे बनाया था अपना उत्तराधिकारी, क्यों लिखा था ‘मेरे बेटे होने से उत्तराधिकारी नहीं होगे…’

इस महीने की शुरुआत में, पुष्पा अभिनेता को पुंजागुट्टा पुलिस ने गिरफ्तार किया और अदालत में पेश किया जिसके बाद उसे चंचलगुडा सेंट्रल जेल भेज दिया गया। आत्महत्या से मरने वाली जूनियर कलाकार के पिता द्वारा अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद अदालत ने उसे 14 दिनों की रिमांड में रखने का निर्देश दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जगदीश जूनियर आर्टिस्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे, जिनकी बाद में आत्महत्या से मौत हो गई। भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत आरोप लगाया गया।
यह भी पढ़ें

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय बच्चन ने छोड़ा अभिषेक बच्चन का घर! ससुराल छोड़ आराध्या बच्चन संग मायके में हुईं शिफ्ट?

जानें कौन हैं जगदीश
जगदीश ने वर्ष 2018 में फिल्म निरुदयोग नातुलु से अपनी शुरुआत की और बाद में 2019 की फिल्म मल्लेशम और 2020 की फिल्म पलासा 1978 में अभिनय किया। हालांकि, अभिनेता सुकुमार की अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि के लिए बढ़े। उन्होंने पुष्पा राज के करीबी दोस्त और विश्वासपात्र केशव की भूमिका निभाई, जो दर्शकों को उनकी रैंक में वृद्धि के बारे में बताता है। फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की गई थी और कथित तौर पर अगली कड़ी में उनकी भूमिका को फिर से दोहराया जाना था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qiolc

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / पुष्पा फिल्म के एक्टर ने कबूला गुनाह, प्राइवेट वीडियो बनाकर किया टार्चर, तंग आकर एक्ट्रेस ने कर लिया सुसाइड

ट्रेंडिंग वीडियो