scriptसलमान की बहन ने इस एक्ट्रेस को मारा थप्पड! ये थी वजह | pulkits wife shweta rohira slapped to yami gautam | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान की बहन ने इस एक्ट्रेस को मारा थप्पड! ये थी वजह

सलमान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा ने शूटिंग के दौरान यामी गौतम को मारा तमाचा

Jun 30, 2016 / 12:10 pm

Anil Kumar

shweta and yami

shweta and yami

मुंबई। बॉलीवुड में यह चर्चा आम हो चुकी है कि सलमान खान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा और उनके पति पुलकित के अलग होने की वजह यामी गौतम को माना जा रहा हैं। यामी जब सनम रे फिल्म में पुलकित की को-स्टार थीं तभी दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। माना जा रहा है कि इसी वजह से श्वेता और पुलकित के बीच दूरियां बढ़ीं और ये दोनों पिछले 8 महीने से अलग रह रहे हैं।

साथ जाते थे जिम
खबर है कि फिल्म सनम रे की शूटिंग के दौरान जब यामी औ पुलकित शिमला में थे तो उनके साथ वहीं पर श्वेता भी थी। इसी बीच श्वेता को लगा कि पुलकित और यामी के बीच जरूर कुछ न कुछ है। उस दौरान ये तीनों जिम भी एकसाथ ही जाते थे।


श्वेता ने मारा यामी को थप्पड़
श्वेता का जिम में एक दिन यामी से सामना हो गया और दोनों में गर्मागर्म बहस हो गई। यामी ने भी श्वेता कहा कि ‘तुम्हें क्या लगता है मैं तुम्हारे पति को तुमसे दूर कर दूंगी।’ इसी बात को सुनकर श्वेता ने गुस्से में आकर यामी को थप्पड़ लगा दिया। हालांकि उसी समय यामी पीछे हट गई और उन्हें वो तमाचा नहीं लगा। इसके बाद श्वेता ने यामी को गेट आउट कहते हुए उसे जिम से बाहर निकल जाने को कहा।

दोनों साथ आएंगे नजर
पुलकित और यामी गौतम फिल्म ‘जुनूनियत’ में एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। यामी इस मूवी में काफी बोल्ड लुक में हैं। इस फिल्म में ऋषिता भट्ट का भी अहम रोल है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सलमान की बहन ने इस एक्ट्रेस को मारा थप्पड! ये थी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो