scriptपूनम पांडे की अनदेखी चौंकाने वाली ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीरें | poonam pandey unseen shocking transformation pictures | Patrika News
बॉलीवुड

पूनम पांडे की अनदेखी चौंकाने वाली ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीरें

अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर पूनम पांडे की यह तस्वीर देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। उनकी ट्रांसफॉर्मेशनल की तस्वीरें देखकर उन्हें पहचाना मुश्किल हैं। चलिए देखते हैं सुर्ख़ीयों में रहने वाली पूनम पांडे की कुछ अनदेखी तस्वीरों।

Feb 02, 2022 / 07:07 pm

Manisha Verma

poonam pandey unseen shocking transformation pictures

poonam pandey unseen shocking transformation pictures

अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे बॉलीवुड तेलुगु और तमिल फ़िल्मों से जुड़ा एक ऐसा नाम है जो अक्सर सुर्ख़ीयों में बना रहता हैं। पूनम पाण्डे ने अपनी अदाकारी से नहीं बल्कि अपने हॉट फिगर से लोगों के दिल पर राज किया हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। जिसे देख फ़ैन्स बेक़ाबू हो जाते हैं। पूनम हमेशा ही किसी न किसी कारणों की वजह से सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं।
पूनम पाण्डे अपने पति सैम बॉम्बे से शादी और फिर मारपीट को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ीयों में रही थी। हाल फ़िलहाल में उनका नाम गोवा पुलिस द्वारा एक अन्य मामले में भी दर्ज किया गया था। इन सब के बाद भी पूनम के फ़ैन फॉलोइंग लाखों में हैं। फ़ैन्स हम की बोल्ड अदाओं को देखकर बिलकुल बेक़ाबू हो जाते हैं।
poonam.jpg
पूनम पाण्डे भले ही लंबे समय से टेलिविज़न और बड़े पर्दे पर से दूर है लेकिन वह अपने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर लोगों का दिन बना देती हैं। उनकी हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और वो तस्वीर सुर्ख़ीयों में आ जाती हैं।
पूनम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफ़ी ज़्यादा एक्टिव रहती है आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फ़ैन्स कौन की तस्वीरें काफ़ी ज़्यादा पसंद आती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म के साथ ही पूनम ने अपनी एक वेबसाइट भी बना रखी हैं। जहाँ लाखों की तादाद में लोगों ने फ़ॉलो किया करते हैं।
हम भले ही अपने लुक्स और बोल्ड अदाओं से लोगों को घायल कर रखा है लेकिन कई लोग इस बात को नहीं जानते हैं कि पूनम पांडे को यह लुक को प्राकृतिक तरीक़े से नहीं बल्कि सर्जरी करवाने के बाद मिली हैं।
पूनम के फ़ैन्स को यह बात हैरान कर सकती है लेकिन यही सच्चाई है कि पूनम को उनका लुक सर्जरी करवाने के बाद मिला हैं। पूनम की पुरानी तस्वीरों को देखकर उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा हैं। पुरानी तस्वीर को देखकर यह कहना साफ़ है कि उन्होंने अपना ट्रांसफॉर्मेशनल करवाया हैं।
पुरानी तस्वीर और अभी की तस्वीर को कंपेयर करें तो दोनों तस्वीर में साफ़ अंतर देखा जा सकता हैं। पुरानी तस्वीर में वह काफ़ी ज़्यादा अलग दिखती है लेकिन नई तस्वीर में वह काफ़ी ज़्यादा बोल्ड और सेक्सी लगती हैं। पैनासोनिक वाणी तस्वीर को देखकर उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पूनम पांडे की अनदेखी चौंकाने वाली ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो