scriptलॉकडाउन 4 शुरू होते ही मुंबई छोड़ गोवा पंहुची Pooja Bedi , कोरोना टेस्ट के बाद किया गया होम क्वारंटाइन | Pooja Bedi shifted to Mumbai to Goa as soon as Lockdown 4 | Patrika News
बॉलीवुड

लॉकडाउन 4 शुरू होते ही मुंबई छोड़ गोवा पंहुची Pooja Bedi , कोरोना टेस्ट के बाद किया गया होम क्वारंटाइन

पूजा बेदी (Pooja Bedi ) गोवा के घर में अपने मंगेतर मानिक कॉन्ट्रैक्टर के साथ शिफ्ट हो गई हैं।
इंस्टाग्राम पर शेयर किया दर्द

May 19, 2020 / 11:01 am

Pratibha Tripathi

Pooja Bedi quarantined for 14 days

Pooja Bedi quarantined for 14 days

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के बढ़ते कहर के चलते अब लॉकडाउन 3 के बाद 4 शुरू कर दिया गया है। जिसके चलते लोगों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। इन्ही के बीच मुबई का हाल भी बेहाल है। जिसमें अभिनेत्री पूजा बेदी को भी अब कोरोना का डर सताने लगा है। लॉकडाउन 4 के शुरू होने से पहले वो मुंबई छोड़ अपने गोवा के घर में शिफ्ट हो गई हैं। उनके साथ मंगेतर मानिक कॉन्ट्रैक्टर भी हैं।

https://twitter.com/hashtag/Goa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पूजा बेदी ने मुंबई से गोवा अपनी ही गाड़ी से जाने का विचार किय़ा था। इसके बाद जब वो अपने घर पंहुच गई तब उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपना दर्द भरा अनुभव शेयर करते हुए लिखा – ऐसे तो ज़िंदगी नहीं चल सकती। पूजा बेदी ने अपने पोस्ट में अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की जिसमें होम क्वारंटीन का ठप्पा लगा हुआ है।

उन्होंने लिखा – ‘अपने मंगेतर मानिक के साथ अपने घर गोवा में वापस लौटे। गोवा में मेरा घर, कार, से लेकर मेरा बिज़नेस सब कुछ गोवा में रजिस्टर्ड हैं। मुबई के हालात तो ऐसे है कि वहां पर अब रहना काफी मुश्किल हो रहा है दिन ब दिन कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। गोवा पंहुचने के बाद पूजा बेदी को बॉर्डर कंट्रोल की पूरी प्रक्रिया, कोविड 19 की टेस्टिंग से होकर गुजरना पड़ा है इसके बाद उन्हें 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहने का आदेश दिया गया है।

View this post on Instagram

Unfiltered togetherness… ❤

A post shared by POOJA BEDI (@poojabediofficial) on

गौरतलब है कि पूजा बेदी अभी तक मुंबई में अपनी बेटी अलाया फर्नीचरवाला और बेटे ओमार के साथ थीं। हाल ही में उन्होंने पूरे परिवार के साथ अपना 50वां जन्मदिन मनाया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / लॉकडाउन 4 शुरू होते ही मुंबई छोड़ गोवा पंहुची Pooja Bedi , कोरोना टेस्ट के बाद किया गया होम क्वारंटाइन

ट्रेंडिंग वीडियो