scriptSooryavanshi का ट्रेलर देख लोगों ने कहा- अजय देवगन की एंट्री ने लूट लिया पूरा शो | People loving the Ajay Devgan's entry in Film Sooryavanshi | Patrika News
बॉलीवुड

Sooryavanshi का ट्रेलर देख लोगों ने कहा- अजय देवगन की एंट्री ने लूट लिया पूरा शो

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है।

Mar 02, 2020 / 05:08 pm

Sunita Adhikari

f8e4b031-472c-4a22-bb64-213ba24f7e20.jpeg

,,

नई दिल्‍ली: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में कमाल का एक्शन देखने को मिल रहा है। सबसे खास बात ये थी कि ट्रेलर में न सिर्फ ‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार बल्कि ‘सिंघम’ अजय देवगन और ‘सिंबा’ रणवीर सिंह भी देखने को मिले। लेकिन ट्रेलर सामने आने के बाद ‘सिंघम’ अजय देवगम ‘सूर्यवंशी’ अक्षय कुमार पर भारी पड़े। जी हां, ट्रेलर में अजय देवगन की एंट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है।
ट्रेलर सामने आने के बाद से ही इसपर रिएक्शन आने शुरु हो गए हैं। अक्षय कुमार से ज्यादा लोग अजय देवगन की एंट्री की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- “सिंघम की एंट्री का कोई मैच नहीं है।” एक ने लिखा- “अजय सर ने अपने दिमाग और ध्यान का अच्छा इस्तेमाल किया।” इसके अलावा ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- “अजय देवगन केवल 30 सेकंड के लिए दिखाए गए, लेकिन उन्होंने पूरे शो पर ही कब्जा कर लिया। सूर्यवंशी, सिंघम के आगे कुछ नहीं है।”
https://twitter.com/hashtag/Sooryavanshi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि एक्शन से भरपूर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म है। इससे पहले वह सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके हैं। इन दोनों फिल्मों को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sooryavanshi का ट्रेलर देख लोगों ने कहा- अजय देवगन की एंट्री ने लूट लिया पूरा शो

ट्रेंडिंग वीडियो