scriptराघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की इस हफ्ते सगाई, जानें पूरी डिटेल | Parineeti Chopra Raghav Chadha Getting Engagement Ceremony on this week venue know more details | Patrika News
बॉलीवुड

राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की इस हफ्ते सगाई, जानें पूरी डिटेल

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: आप नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एकेट्रस परिणीति चोपड़ा जल्द ही सगाई करने वाले हैं। इस हफ्ते दोनों की सगाई कब और कहां होगी जानें पूरी डिटेल। तो चलिए आपको बताते हैं कि रूमर्ड कपल की सगाई कब और कहां होगी। इसके साथ ही कौन-कौन होगा शामिल। जानें पूरी डिटेल

Apr 04, 2023 / 01:47 pm

Anju Chaudhary Bajpai

parineeti_chopra_and_raghav_chadha_engagement.jpg

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement full Details

Parineeti Chopra Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा अपने डेटिंग रुमर्स को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। वहीं बॉलीवुड गलियारों से यह खबर आ रही है कि ये रुमर्ड कपल जल्द ही सगाई करने वाला है। कपल की इंटीमेट इंगेजमेंट से सभी बेहद खुश भी हैं। खबर तो ये भी है कि परिणीति और राघव की सगाई में प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस भी शामिल होने वाले हैं। आप (आम आदमी पार्टी) के सांसद राघव चड्ढा और परिणीति को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। कभी उन्हें एक साथ डिनर के लिए स्पॉट किया गया और उसके अगले दिन लंच पर ये जोड़ी साथ नजर आई थी। इसके बाद इनके डेटिंग रूमर्स सोशल मीडिया पर छाए गए। सिंगर-एक्टर हार्डी संधू ने भी परिणीति-राघव के रिश्ते पर मुहर लगाई थी। अब खबर आ रही है कि कपल सगाई करने वाला है। तो चलिए आपको बताते है कि ये कपल कब और कहां शादी करने वाली है।

जानिए कब है परिणीति-राघव की सगाई
सूत्रों के मुताबिक परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) जल्द ही सगाई करने वाले हैं। एक्ट्रेस अप्रैल के पहले हफ्ते में राघव से इंटीमेट फंक्शन में इंगेजमेंट करेंगी। (Raghav Chadha Engagement) हालांकि दोनों में से किसी ने या उनकी फैमिली ने इनकी इंगेजमेंट की ऑफिशियली कंफर्मेशन नहीं दी है। इन दिनों परिणीति और राघव अपनी इंगेजमेंट की तैयारी में काफी बीजी हैं। आपको बता दें कि दोनों अगले हफ्ते दिल्ली में ही सगाई करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

अनुपम खेर ने जाखूमंदिर के हनुमान जी का वीडियो किया शेयर, भव्य मंदिर के दर्शन से होगी मनोकामना पूरी



सगाई में कौन-कौन होगा शामिल
सगाई का ये कार्यक्रम काफी प्राइवेट होने वाला है, जिसमें सिर्फ दोनों परिवार के सदस्य और उनके कुछ खास करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। परिणीति (Parineeti Chopra Engagement) की बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) भी अपने हस्बैंड निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी (Marie Malti Chopra Jonas) के साथ भारत आई हैं। उनकी कजिन सिस्टर मीरा कपूर (Mira Kapoor) भी सेरेमनी के लिए दिल्ली पहुंच चुकी हैं।

priyanka_chopra_at_parineeti_chopra_engagement.jpg

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement) से शादी की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन के दौरान की गई थी। कोस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जब वह फिल्म का प्रमोशन कर रही था तो उनसे पूछा गया कि वो किन मशहूर हस्तियों संग शादी करना चाहती हैं स्पोर्ट्सपर्सन, फिल्मी एक्टर, बिजनेसमैन या राजनेता। जैसे ही राजनेता का नाम लिया गया तो उन्होंने कहा था, ‘और भी बहुत से अच्छे ऑप्शन हैं, लेकिन वो किसी नेता से शादी नहीं करना चाहेंगी’। लेकिन दिल तो दिल है (Parineeti Chopra Raghav Chadha) परिणीति का दिल अब राघव पर फिदा हो चुका है। वर्क फ्रंट की बात करें तो परिणीति की लास्ट रिलीज फिल्म अमिताभ बच्चन के साथ ऊंचाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था। वहीं अब परिणीति रियल लाइफ स्टोरीज पर बेस्ड दो प्रोजेक्ट्स ‘चमकिला’ और ‘कैप्सूल गिल’ में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

राघव चड्ढा की कमाई लाखों में तो परिणीति चोपड़ा हैं करोड़ों की मालकिन, जानिए रूमर्ड कपल की नेट वर्थ



Hindi News / Entertainment / Bollywood / राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की इस हफ्ते सगाई, जानें पूरी डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो