scriptपलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान के साथ अपने रिश्ते का सच बताया, जानें किस वजह से हुई थी उनकी मुलाकात | Palak Tiwari told the truth his relationship with Ibrahim Ali Khan | Patrika News
बॉलीवुड

पलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान के साथ अपने रिश्ते का सच बताया, जानें किस वजह से हुई थी उनकी मुलाकात

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने उस रात का सच बताया हैं। पलक तिवारी ने कहा कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान सिर्फ मेरे दोस्त हैं। हमारा दोस्ती से आगे कोई रिशता नहीं हैं। उन्होंने ये भी बताया की वो दोनों काम के सिलसिले में उस रात को मिले थे।

Feb 03, 2022 / 12:37 pm

Manisha Verma

Palak Tiwari told the truth his relationship with Ibrahim Ali Khan

Palak Tiwari told the truth his relationship with Ibrahim Ali Khan

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का कुछ वीडियो और फोटो खूब सुर्खियों में हैं। जिसके कारण वह विवादों में घिरी दिख रही हैं। दरअसल हाल में श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान देखा गया था। जिसके बैद से ही पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान सुर्खियों में आ गए।
उस दौरान अभिनेत्री पलक तिवारी मीडिया से अपना चेहरा छुपाते हुए नजर आई थीं। तो वहीं इब्राहिम अली खान भी शर्माते हुए दिखे। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनके इब्राहिम के साथ लिंकअप की खबरें फैलने लगी थी।पलक ने जब पैपराजी को देखकर अपना चेहरा छुपाया था तो सभी ये कयास लगाने लगे थे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
यह भी पढ़े- 49 की उम्र में भी कुंवारी हैं पार्वती फेम साक्षी तंवर, बिना शादी के ही बन चुकी हैं एक बच्चे की मां

हालांकि यह बात खुद इब्राहिम अली खान को भी पंसद नहीं आई। वहीं अब अभिनेत्री पलक तिवारी ने इस मुद्दे पर खुलासा किया है कि वो इब्राहिम अली खान से क्यों मिली थीं। तजा रिपोर्ट के अनुसार पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान प्रोफेशनल काम के चलते एक-दूसरे से मिले थे।यह साफ कर दिया हैं पलक तिवारी ने कि दोनो के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ भी नहीं हैं।
आपको बता दे कि जब दोनो एक साथ एक कार में बैठ रहे थे तो पैपराजी उन्हें वाहा देख उनकी तस्वीर लेने लगें। जिसके बाद पैपराजी से चेहरा छिपाने लगी थी पलक तिवारी। उनका यह वीडियो वायरल हो गया जिसके कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान के साथ अपने रिश्ते का सच बताया, जानें किस वजह से हुई थी उनकी मुलाकात

ट्रेंडिंग वीडियो