scriptपाकिस्तानी एक्टर वाणी कपूर संग करेंगे रोमांस, इस फिल्म से हुई बॉलीवुड में री-एंट्री | pakistani actor fawad khan romance with vaani kapoor in upcoming movie abir gulaal | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तानी एक्टर वाणी कपूर संग करेंगे रोमांस, इस फिल्म से हुई बॉलीवुड में री-एंट्री

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म वाणी कपूर के साथ है।

मुंबईOct 07, 2024 / 12:57 pm

Gausiya Bano

fawad khan

फवाद खान और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान बॉलीवुड में री-एंट्री के लिए तैयार हैं। इस बार वह वाणी कपूर संग रोमांस करते नजर आएंगे। पिछले काफी दिनों से फवाद के बॉलीवुड में आने की चर्चा थीं, लेकिन अब इंडियन स्टोरीज ने इस बात को फाइनल कर दिया है। उन्होंने फवाद और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है।

फवाद खान और वाणी की अपकमिंग फिल्म

लंबे समय के बाद फवाद खान एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। इससे उनके इंडियन फैंस काफी खुश हैं। फवाद की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘अबीर गुलाल’ है, जिसमें वह वाणी कपूर संग नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग 29 सितंबर को शुरू हो गई है और फिल्म का बैकग्राउंड लंदन पर ही आधारित होगा।

‘अबीर गुलाल’ की कहानी

फवाद खान और वाणी कपूर की फिल्म अबीर गुलाल को आरती एस बागड़ी डायरेक्टर कर रही हैं। उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में हिंट देते हुए कहा, “यह फिल्म दो ऐसे लोगों की कहानी बताती है, जो एक-दूसरे की मदद करते हैं, लेकिन आगे चलकर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है।” बता दें कि इस फिल्म का निर्माण विवेक बी अग्रवाल, अवंतिका हरि और राकेश सिप्पी कर रहे हैं। निर्माता ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि फवाद के पास एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें उम्मीद है कि फवाद और वाणी की जोड़ी को फैंस का प्यार जरूर मिलेगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पाकिस्तानी एक्टर वाणी कपूर संग करेंगे रोमांस, इस फिल्म से हुई बॉलीवुड में री-एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो