scriptनूपुर सेनन को मिला बड़ा ब्रेक, अक्षय कुमार के संग फिल्म ‘बेल बॉटम’ में रोमांस करती आएंगी नजर | Nupur Senan will be seen in the film 'Bell Bottom | Patrika News
बॉलीवुड

नूपुर सेनन को मिला बड़ा ब्रेक, अक्षय कुमार के संग फिल्म ‘बेल बॉटम’ में रोमांस करती आएंगी नजर

नूपुर सेनन ने अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में काम किया था
अब यह जोड़ी फिलहाल 2 में भी नजर आएगी।

Jan 31, 2020 / 04:58 pm

Pratibha Tripathi

akshay_kumar.jpeg

,,

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने जिस तरह से फिल्मों में अपनी खास अदाओं से लोगों का दिल लूटा है उसी तरह से अब उनकी बहन नूपुर सेनन भी एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ रोमांस करते हुए नजर आने वाली है। नुपुर ने इससे पहले अक्षय कुमार के संग म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में काम किया था और इस जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। अब यह जोड़ी फिलहाल 2 में भी नजर आएगी। इसके अलावा अक्षय के साथ नूपुर एक फिल्म में भी नजर आएंगी।

अक्षय कुमार की अपकंमिग फिल्म ‘बेल बॉटम’ में नूपुर सेनन मुख्य भूमिका ने नजर आन वाली है। जो उनकी बॉलीवुड डेब्यू है। फिल्म के लिए उनका लुक टेस्ट हो चुका है।

nupur_senn.jpg

बेल बॉटम नुपुर सेनन के लिए सबसे बड़ा ऑफर बनकर आया है। क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री के टॉप एक्टर अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। फिल्म बेल बॉटम पहले जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली थी, अब इसे अप्रैल 2021 में रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि फिल्म बेल बॉटम में नूपुर सेनन, अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाने वाली है। ‘बेल बॉटम’ की बात करें तो, यह सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रंजीत तिवारी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नूपुर सेनन को मिला बड़ा ब्रेक, अक्षय कुमार के संग फिल्म ‘बेल बॉटम’ में रोमांस करती आएंगी नजर

ट्रेंडिंग वीडियो