scriptसुशांत सिंह ने रिलीज किया ‘MS धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का पोस्टर | new poster of ms dhoni the untold story released | Patrika News
बॉलीवुड

सुशांत सिंह ने रिलीज किया ‘MS धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का पोस्टर

सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित MS धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का नया पोस्टर रिलीज किया है

Jul 08, 2016 / 11:32 am

Anil Kumar

MS Dhoni the untold story poster

MS Dhoni the untold story poster

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का नया पोस्टर रिलीज किया है। इस फिल्म में प्रमुख किरदार निभाने वाले सुशांत ने यह ऑफिशियल पोस्टर ट्विटर पर रिलीज किया है। सुशांत सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म राबता की शूटिंग में व्यस्त हैं।

बर्थडे पर किया पोस्टर रिलीज
सुशांत ने फिल्म के इस पोस्टर को खास तौर पर धोनी के बर्थडे पर रिलीज किया है। इस रिलीज करते हुए उन्होंने लिखा, ‘कप्तान, लीडर, विनर। बहुत से नाम, एक सफर जो आप जानते हैं। हेप्पी बर्थडे माही।’ फिल्म के इस पोस्टर में धोनी की जिंदगी से जुड़े हर पड़ाव की तस्वीरें दिखी हैं। इस पोस्टर पर कैप्शन है, वो आदमी जिसे आप जानते हैं, लेकिन उसका सफर आपको नहीं पता।


ऐसी होगी फिल्म की स्टोरी
आपको बता दें कि नीरज पांडे निर्देशित एम एस धोनी: दी अनटोल्ड स्टोर फिल्म की कहानी धोनी के गृहनगर रांची से शुरू होगी। इसमें धोनी के स्कूल से लेकर खडग़पुर रेलवे स्टेशन की पहली नौकरी और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान तक का सफर दिखाया जाएगा। फिल्म में सुशांत के अलावा, कियारा आडवाणी, अनुपम खेर और भूमि चावला ने भी अहम भूमिका निभाई हैं। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सुशांत सिंह ने रिलीज किया ‘MS धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का पोस्टर

ट्रेंडिंग वीडियो