scriptनेहा कक्कड़ के हाथों में दिखा चूड़ा, क्या वेलेंटाइन डे से पहले ही रचा ली आदित्य संग शादी? | Neha Kakkar's seen in chooda, did she marry Aditya before Valentines? | Patrika News
बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ के हाथों में दिखा चूड़ा, क्या वेलेंटाइन डे से पहले ही रचा ली आदित्य संग शादी?

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को शादी के चूड़े में देखा गया। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं क्या आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और नेहा कक्कड़ ने वेलेंटाइन डे से पहले ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली है?

Feb 08, 2020 / 05:58 pm

Sunita Adhikari

neha_kakkar_in_chooda_.jpeg
नई दिल्ली: सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) को लेकर इन दिनों खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट भी किया गया है। दोनों की गोवा (Goa) बीच की तस्वीरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। अब इस बीच नेहा कक्कड़ को शादी के चूड़े में देखा गया। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं क्या आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ ने वेलेंटाइन डे (Valentines Day) से पहले ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली है?
neha_kakkar_seen_in_chooda_2.jpeg
दरअसल, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी में अपनी वीडियो शेयर की। इस वीडियो में नेहा कार के अंदर बैठी दिख रही हैं और उन्होंने बिल्कुल किसी नई नवेली दुल्हन की तरह चूड़ा पहना हुआ है। नेहा ने वीडियो ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और उसके साथ हाथ में चूड़ा पहन रखा है। इतना ही नहीं वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने गाने ‘याद पिया की आने लगी’ पर झूम रही हैं। नेहा के हाथों में चूड़ा देख फैंस हैरानी में पड़ गए हैं कि क्या नेहा ने शादी कर ली है। लेकिन सच्चाई ये है कि नेहा और आदित्य साथ में गाना ‘गोवा बीच’ शूट कर रहे हैं। जिसमें नेहा और आदित्य रोमांस करते दिखाई देंगे।
वहीं आपको बता दें कि ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर नेहा और आदित्य की शादी की तैयारियां की जा रही हैं। मंच पर ही नेहा और आदित्य के प्रपोज से लेकर शगुन देने तक की रस्में हो चुकी हैं। यहां तक आदित्य के माता-पिता भी दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे चुके हैं और अपना आर्शीवाद भी। लेकिन देखने वाली बात यही होगी कि क्या ये सब शो की टीआरपी के लिए हो रहा है या फिर वाकई नेहा और आदित्य 14 फरवरी को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वैसे खबरें ये भी हैं कि दोनों एक-दूसरे को रियल लाइफ में भी डेट कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / नेहा कक्कड़ के हाथों में दिखा चूड़ा, क्या वेलेंटाइन डे से पहले ही रचा ली आदित्य संग शादी?

ट्रेंडिंग वीडियो