scriptतलाक के बाद हार्दिक पंड्या के बर्थडे पर नताशा ने दिया बड़ा सरप्राइज, वीडियो ने मचाई खलबली | Natasa big surprise share on Hardik Pandya birthday with elvish yadav after Divorce said | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक के बाद हार्दिक पंड्या के बर्थडे पर नताशा ने दिया बड़ा सरप्राइज, वीडियो ने मचाई खलबली

Natasa Hardik Pandya Divorce: हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर एक्स बीवी नताशा ने एक वीडियो शेयर किया। जिसे देखकर फैंस भी हैरान हो गए।

मुंबईOct 12, 2024 / 08:25 am

Priyanka Dagar

Natasa share video on Hardik Pandya birthday

Natasa share video on Hardik Pandya birthday

Natasa Hardik Pandya Divorce: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने 11 अक्टूबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके दोस्तों से लेकर उनके फैंस ने उन्हें विश कियआ। वहीं, हर किसी को इंतजार था कि अगर नताशा ने हार्दिक को जन्मदिन की बधाई दी तो वह कब और कैसे देंगी। जो इंतजार खत्म हो गया। नताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर उन्हें एक वीडियो शेयर कर बड़ा सरप्राइज दिया। जिसे देखकर फैंस को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ। सोशल मीडिया पर वीडियो ने शेयर करते ही हंगामा काट दिया। जरूर हार्दिक भी उसे देखकर काफी हैरान हो गए होंगे।

नताशा ने हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर किया वीडियो शेयर (Natasa Hardik Pandya Birthday wish)

नताशा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने फैंस को अपने काम से लेकर अपने दिल के हाल तक सब कुछ शेयर करती हैं। नताशा ने अपना हार्दिक संग तलाक के बारे में भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को बताया था। अब हार्दिक पांड्या के जन्मदिन पर भी नताशा ने ऐसा ही कुछ किया। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया। इसमें हार्दिक से जुड़ा कुछ भी नहीं था बल्कि बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर रहे एल्विश यादव के साथ उन्होंने एक वीडियो डाला था। इसमें नताशा और एल्विश काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दरअसल, हाल ही में नताशा स्टेनकोविक का एक म्यूजिक वीडियो KALA KRKE रिलीज हुआ है। जो इस वक्त काफी ट्रेंड में है। ऐसे में नताशा ने अपने इसी गाने पर एल्विश के साथ एक रील बनाई है। इसमें नताशा एल्विश के साथ बीच किनारे वॉक कर रही हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ हाथों में हाथ डाले और एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान नताशा ने शॉर्ट वन पीस ड्रेस में पहनी हुई है जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वहीं, एल्विश भी काफी जच रहे हैं। जिसे देखकर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

मल्लिका शेरावत ने Emraan Hashmi को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- वो एक….

नताशा का वीडियो देख फैंस हुए हैरान (Natasa Instagram)

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “वाह नताशा तुमने तो छक्का मार दिया। क्या बर्थडे गिफ्ट दिया है।” दूसरे ने लिखा, “नताशा तुमने जो आज किया है वह वाकई कमाल है।” तीसरे ने लिखा, “नताशा तुमने हार्दिक को विश न करके सबसे अच्छा काम किया है। तुम बस ऐसे ही अपनी जिंदगी में खुश रहो।” चौथे यूजर ने लिखा, “नताशा क्या हार्दिक के बाद एल्विश यादव के साथ रिश्ते में हो तुम?”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / तलाक के बाद हार्दिक पंड्या के बर्थडे पर नताशा ने दिया बड़ा सरप्राइज, वीडियो ने मचाई खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो