scriptMouni Roy photos: मौनी रॉय के HD और HQ फोटोज | Mouni Roy photos best looking hot and beautiful HQ and HD photos | Patrika News
बॉलीवुड

Mouni Roy photos: मौनी रॉय के HD और HQ फोटोज

Mouni Roy टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में एंट्री कर अपनी प्रतिभा और ब्यूटी का कमाल दिखा चुकी हैं। मॉडल, एक्टर, सिंगर, डांसर के रूप मेंं मौनी राय की पहचान है। हम आपके लिए लाये है Mouni Roy के HD और HQ Quality के Images और Photos

Mar 26, 2021 / 07:19 pm

पवन राणा

Mouni Roy hot photos

Mouni Roy hot photos

मुंबई। टीवी शोज में मिली पॉपुलैरिटी पर सवार होकर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड फिल्मों में जगह बनाई है। टीवी के कई शोज में मौनी के किरदारों को काफी पसंद किया गया। उनकी फैन फॉलोइंग टीवी शोज से ही ज्यादा है। हालांकि बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने के बाद से उनके फॉलोअर्स में इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर सक्रिय मौनी फैंस से कनेक्ट रहती हैं। वह अक्सर नए-नए डिजाइनर ड्रेसेज को सोशल मीडिया पोस्ट्स में फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। आउटफिट के मामले मेें एक्ट्रेस ने खुद को कभी भी टाइप्ड नहीं किया। वह सलवार सूट, साड़ी, शॉर्ट ड्रेसेज, बिकिनी से लेकर गाउन तक वियर करती देखी जाती हैं।


मौनी रॉय चाहें जो भी ड्रेस फ्लॉन्ट करें, एक्ट्रेस की ग्रेस देखने लायक होती है। ड्रेस चाहे कितनी ही रिवेलिंग हो, फूहड़पन नजर नहीं आता। शायद यही वजह है कि उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का थाई स्लिट गाउन लुक

mouni_roy_hot_pics.jpg

मौनी रॉय का ये थाई स्लिट गाउन में फोटोशूट काफी पसंद किया गया था। इन फोटोज के साथ मौनी ने पीछे लगी पेंटिंग पर भी नजर डालने की अपील की थी। (Photo Credit: Instagram/imouniroy )

यह भी पढ़ें

मौनी रॉय जल्द करने जा रहे हैं शादी, परिवार ने शुरु की तैयारियां

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का स्विमिंग पूल लुक

mouni_roy_hot_pic.jpg

वैसे तो मौनी रॉय स्विमिंग पूल में फोटोशूट कम ही करवाती हैं, लेकिन इस फोटोशूट को देख फैंस ने एक्ट्रेस के बिंदास लुक की खूब तारीफ की। (Photo Credit: Instagram/imouniroy )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का वन पीस ड्रेस लुक

mouni_roy_hot_photos.jpg

मौनी रॉय की ये फोटोज पिंक कलर के वन पीस में क्लिक की गई। इन फोटोज में उनकी अदाओं ने फैंस का दिल जीत लिया। (Photo Credit: Instagram/imouniroy )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का ट्रांसपेरेंट ड्रेस लुक

mouni_roy_hot_photo.jpg

मौनी रॉय का ये ट्रांसपेरेंट ड्रेस वाला लुक बेहद हॉट है। ब्लैक टू-पीस में मौनी का कातिलाना लुक नजरअंदाज करना मुश्किल है। (Photo Credit: Instagram/imouniroy )

यह भी पढ़ें

पिंक साड़ी पहने Mouni Roy ने किया ताजमहल का दीदार, फैंस बोले- ‘क्या खूब लगती हो’

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का बिकिनी लुक

mouni_roy_bold_picture.jpg

मौनी रॉय जितनी ट्रेडिशनल वियर में ग्रेसफुल लगती हैं, उतनी ही गार्जियस बिकिनी लुक में भी नजर आती हैं। (Photo Credit: Instagram/imouniroy )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का कातिलाना लुक

mouni_roy_hot_loook.jpg

अगर मौनी रॉय की सोशल मीडिया पोस्ट्स में से कोई ऐसी फोटोज चुननी हैं, जो कातिलाना हो, तो ये फोटोज नंबर एक पर कही जा सकती हैं। (Photo Credit: Instagram/imouniroy )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का गाउन लुक

mouni_roy_bold_pics.jpg

इस रेड गाउन में मौनी रॉय अप्सरा जैसी नजर आ रही हैं। खुले बाल और लाइट मेकअप इन फोटोज के लुक को बढ़ाता नजर आता है। (Photo Credit: Instagram/imouniroy )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का हॉट लुक

mouni_roy_bold_pic.jpg

एक्ट्रेस मौनी रॉय की अदाओं के दीवाने फैंस के लिए ये फोटोज किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। (Photo Credit: Instagram/imouniroy )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) ब्लैक बिकिनी में

mouni_roy_bikini_loook.jpg

एक्ट्रेस मौनी रॉय का ये बिकिनी फोटोशूट काफी चर्चा में रहा। इन फोटोज में लिया गया बैकग्राउण्ड एक्ट्रेस के लुक को उभार के दिखा रहा है। (Photo Credit: Instagram/imouniroy )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का कूल लुक

https://twitter.com/Roymouni/status/1342389960813383681?ref_src=twsrc%5Etfw

क्रिसमस के मौके पर शेयर की गईं मौनी की ये फोटोज देखते ही दिल जीत लेती हैं। इनमें एक्ट्रेस गजब ढा रही हैं। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का फेस्टिवल लुक

https://twitter.com/Roymouni/status/1327519052776972288?ref_src=twsrc%5Etfw

मौनी रॉय ने दीवाली के मौके पर फैंस को शुभकामनाएं देते हुए कुछ फोटोज भी शेयर कीं। एक्ट्रेस का ब्राइट मेकअप के साथ ये फेस्टिवल लुक शानदार है। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का योगा लुक

https://twitter.com/hashtag/gratitude?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मौनी रॉय का ये योगा लुक काफी वायरल हुआ था। जुलाई, 2020 में शेयर किए गए इन फोटोज को देख लोगों ने उन पर लॉकडाउन नियम तोड़ पार्क में जाने का आरोप लगाया था। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का स्पोर्टी लुक

https://twitter.com/Roymouni/status/1284782759832170496?ref_src=twsrc%5Etfw

मौनी रॉय का ये स्पोर्टी लुक लॉकडाउन के दौरान का ही है। योगा पेंट और क्रॉप टॉप में एक्ट्रेस फैंस को इंस्पायर करती नजर आ रही हैं। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का ट्री लव

https://twitter.com/hashtag/imissedemsooooomuch?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इन फोटोज में मौनी रॉय ट्रीज को हग करती नजर आ रही हैं। पेड़ों से प्यार दिखाते एक्ट्रेस के ये फोटोज वायरल हुए थे। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का साइड प्रोफाइल

https://twitter.com/Roymouni/status/1271066011354234882?ref_src=twsrc%5Etfw

इस फोटो में मौनी रॉय का साइड लुक नजर आ रहा है। पिंक गाउन में एक्ट्रेस सुपरहॉट लग रही हैं। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का नेचर लव

https://twitter.com/Roymouni/status/1259832475947335681?ref_src=twsrc%5Etfw

मौनी रॉय को नेचर के नजारों से बहुत प्यार है। उनका ये प्यार उनकी फोटोज में भी नजर आता है। इन फोटोज में उनका लुक आकर्षक लग रहा है। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का बुक लव

https://twitter.com/hashtag/happyworldbookday?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मौनी रॉय को बुक्स पढ़ने का भी शौक है। हालांकि जिस अंदाज में वह इन फोटोज में बुक पढ़ती नजर आ रही हैं, उससे फैंस का ध्यान सिर्फ एक्ट्रेस पर ही टिक जाता है। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का वैडिंग ड्रेस लुक

https://twitter.com/hashtag/WeddingVows?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मौनी रॉय का ये फोटो वैडिंग वाइब्स को दिखाता है। ट्रेडिशन ड्रेस और इस पर शानदार कलाकारी ने एक्ट्रेस को लुक में चार चांद लगा दिए हैं। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का Beach लुक

https://twitter.com/Roymouni/status/1227804342784102400?ref_src=twsrc%5Etfw

समंदर का किनारा, वाइट चादर में लिपटी मौनी रॉय, फैंस के लिए इससे बढ़कर हॉट लुक क्या होगा। मौनी रॉय की इन फोटोज को फैंस बार-बार देखते हैं। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

 

मौनी रॉय ( Mouni Roy ) का चार्मिंग लुक

https://twitter.com/Roymouni/status/1219208971741007878?ref_src=twsrc%5Etfw

इस फोटो को देखकर फैंस के मुंह से यही शब्द निकलते हैं…हॉट, बिंदास और गार्जियस। मौनी रॉय का ये अंदाज गजब ढा रहा है। (Photo Credit: twitter.com/Roymouni )

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Mouni Roy photos: मौनी रॉय के HD और HQ फोटोज

ट्रेंडिंग वीडियो