scriptएक्टर मोहित बघेल के अचानक हुई मौत से टूट गई डायरेक्टर राज शांडिल्य की दोस्ती, पेन‌ किलर खाकर छुपा रहे थे दर्द | Mohit Baghel's sudden death due to cancer | Patrika News
बॉलीवुड

एक्टर मोहित बघेल के अचानक हुई मौत से टूट गई डायरेक्टर राज शांडिल्य की दोस्ती, पेन‌ किलर खाकर छुपा रहे थे दर्द

अभिनेता मोहित बघेल (Mohit Baghel)लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य की खत्म हुई दोस्ती।
स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ से बने थे दोनो दोस्त
कैंसर से जुदा हुए दो दोस्त

May 25, 2020 / 03:27 pm

Pratibha Tripathi

mohit baghel died due to cancer

mohit baghel died due to cancer

नई दिल्ली, बीते साल की सबसे बड़ी और सुपहहिट फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के राइटर/डायरेक्टर राज शांडिल्य के सबसे करीबी और बचपन के दोस्त मोहित बघेल (Mohit Baghel died due to cancer )की बीते शनिवार को कैंसर की बीमारी से लड़ते हुए मौत हो गई। मोहित बघेल (Mohit Baghel)और राज शान्डिल्य(Raaj Shaandilyaa ) की दोस्ती उस वक्त की थी जब मोहित बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 13 साल पहले प्रसारित हो रहे स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ में अपने अभिनय के जलवे बिखेर रहे थे, उसी शो के दौरान राइटर के रूप में करियर बनाने के लिए के लिए राज शांडिल्य जद्दोजहद कर रहे थे तभी दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए और दोस्ती का कारवां चल निकला। बाद में दोनों ‘कॉमेडी शो’ में साथ-साथ काम करते हुए आगे बढ़ते हे।

https://twitter.com/hashtag/JabariyaJodi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मोहित बघेल की अचानक हुई मौत से शांडिल्य को अब अपने दोस्त के साथ बिताए दिन याद आ रहे हैं, 12 दिसंबर, 2019 का दिन राज शांडिल्य की ज़िंदगी का सबसे बड़ा दिन था, राज के होम टाउन झांसी से राज की शादी हो रही थी, ऐसे में मोहित बघेल कहां पीछे रहने वाले थे यार की शादी में मोहित ने जम कर मस्ती की। लेकिन इसी दौरान मोहित बघेल के पेट में जानलेवा दर्द उठा जिसे राज शांडिल्य ने गंभीरता से लेते हुए डॉक्टर से कंसल्ट करने की सलाह दी।

एक इंटरव्यू में राज शांडिल्य ने बताया कि, “मेरी मैरिज से लघभग 4 महीने पहले ही मोहित को पेट में दर्द उठा तो वह पेन‌ किलर खा कर काम करता रहा, लेकिन मेरी शादी में उसके पेट में इतना दर्द उठा कि वह बेहाल हो गया। मैने उसे डॉक्टर के पास भेजा, तो डॉक्टर ने कंप्लीट टेस्ट की सलाह दी 5 दिन बाद उसे मथुरा में पता चला कि उसे पेट का कैंसर है, जो थर्ड स्टेज पर है।”

राज की शादी के बाद 1 जनवरी, 2020 को भोपाल में शादी की शानदार रिसेप्शन पार्टी रखी गई, राज ने बताया कि कैंसर के ट्रीटमेंट की वजह से मोहित इस पार्टी में शामिल नहीं हो पाया। राज शांडिल्य ने बताया कि अंतिम बार फरवरी के महीने में मोहित यशराज स्टूडियोज़ की फिल्म ‘बंटी और बबली-2’ की बची हुई शूटिंग को पूरा करने के लिए मुम्बई आया तो हम दोनों काफी व्यस्त थे जिससे मोहित से मुलाकात नहीं हो पाई।

View this post on Instagram

Har Har Mahadev! 🙏🏻

A post shared by Mohit Baghel (@baghelmohit) on

राज ने बताया कि, “मोहित दिल्ली के एम्स में किमोथेरिपी ले रहे थे और और मथुरा में कैंसर का इलाज चल रहा था इस दौरा अपने यार को सांत्वना देने मैंने लॉकडाउन पर उससे हमेशा मजाक मजाक करता था कि- देख, मैंने तेरे लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री को रोक दिया है, तू जल्दी वापस आ, तो मैं सबकुछ शुरू करवाता हूं, और हम दोनों एक बार फिर साथ साथ फिल्म के लिए काम करेंगे।”

आपको बतादें कि राज शांडिल्य और मोहित बघेलके बीच 15 मई को अंतिम बार मैसेज के माध्यम से बात हुई थी। राज ने बताया कि “वह बेहद हंसमुख और मस्तमौला किस्म इंसान था ऐसे कम उम्र में उसका साथ छोड़ जाना यकीन नहीं हो रहा है।”।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एक्टर मोहित बघेल के अचानक हुई मौत से टूट गई डायरेक्टर राज शांडिल्य की दोस्ती, पेन‌ किलर खाकर छुपा रहे थे दर्द

ट्रेंडिंग वीडियो