script#Mohenjo Daro: ऋतिक ने दिखाया दम, खुद किए एक्शन, देखें Promo | Mohenjo Daro's New Action Promo | Hrithik Roshan In A Complete Action Mode. | Patrika News
बॉलीवुड

#Mohenjo Daro: ऋतिक ने दिखाया दम, खुद किए एक्शन, देखें Promo

ऋतिक ने अपनी आगामी फिल्म में मार-धाड़ वाले दृश्यों के लिए किसी प्रकार के बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया है…

Jul 07, 2016 / 11:24 am

dilip chaturvedi

hrithik

hrithik

मुंबई। मध्ययुगीन दुनिया की कहानी को दर्शाती आगामी फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ के मुख्य किरदार में नजर आने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के सभी मार-धाड़ वाले दृश्य खुद किए हैं। ऋतिक ने इस फिल्म में मार-धाड़ वाले दृश्यों के लिए किसी प्रकार के बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया है। हाल ही जारी हुए ‘मोहनजोदड़ो’ के एक्शन प्रोमो में ऋतिक के इस दमखम को देखने का मौका मिला है। इन दृश्यों के लिए अभिनेता ने विदेशी स्टंट निर्देशक ग्लेन बॉसवेल और मुंबई के स्टंट निर्देशक अमर शेट्टी से सीखे हैं। 


ऋतिक ने कहा, “एक्शन निर्देशकों ने फिल्म के मार-धाड़ के दृश्यों को काफी बेहतरीन तरीके से तैयार किया। हमने इसके लिए काफी कड़ी मेहनत की है। खतरा और चोटें तो इन दृश्यों का हिस्सा है, लेकिन जब आप अपनी कड़ी मेहनत का परिणाम देखते हैं, तो अच्छा लगता है।” अभिनेता का कहना है कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स उनका सबसे पसंदीदा हिस्सा है। आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ के निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर और सुनीता गोवारिकर हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / #Mohenjo Daro: ऋतिक ने दिखाया दम, खुद किए एक्शन, देखें Promo

ट्रेंडिंग वीडियो