scriptवेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज, 23 अक्टूबर को होगी लांच | Mirzapur sizan 2 official trailer release | Patrika News
बॉलीवुड

वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज, 23 अक्टूबर को होगी लांच

वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज, 23 अक्टूबर को होगी लॉन्च

Oct 06, 2020 / 03:18 pm

Subodh Tripathi

'मिर्जापुर 2'

‘मिर्जापुर 2’

अमेज़न प्राइम वीडियो ने मंगलवार को ओरिजिनल सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह वेब सीरीज 23 अक्टूबर 2020 को लांच होगी। एक्सल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित हंटरलैंड क्राइम ड्रामा का यह दसवां भाग जहां शक्ति और बदला लेने का एक तरीका बताता है। वही एक चौकानेवाले सीजन वन के समाप्ति के बाद मिर्जापुर के कुख्यात निवासियों के साथ क्या हुआ था। मिर्जापुर के इलाकों में प्रतिशोध, षड्यंत्र, रोमांस, ड्रामा और दुर्जय नारी शक्ति की असंख्य परतों के जरिए नई कहानी, गन, ड्रग्स और अधर्म की गंदी दुनिया में इसका कथानक और भी गहरा होता चला जाता है।
मिर्जापुर सीजन 2 की कहानी पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गोड़,अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्डा, मनु ऋषि चड्डा और राजेश तैलंग द्वारा निभाए गए पहले सीजन के लोकप्रिय पात्रों के माध्यम से प्रकट होगी। नई प्रतिभा विजय वर्मा, प्रियांशु और इशा तलवार जैसे अन्य लोगों के संबंध में प्रशंसक कुछ दिलचस्प मोड़ देख सकते हैं । भारत और 200 से अधिक देशों में 23 अक्टूबर को आखिर कौन लेगा मिर्जापुर का जवाब जान सकेंगे। जिसका अर्थ है मिर्जापुर की बागडोर कौन संभालेगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज, 23 अक्टूबर को होगी लांच

ट्रेंडिंग वीडियो