scriptMalaika Arora ने ब्लैक एंड व्हाइट शिमर ड्रेस से लूटा फैंस का दिल, हॉट अदाओं के पोज देती आईं नजर | Malaika Arora loots fans in black and white shimmer dress | Patrika News
बॉलीवुड

Malaika Arora ने ब्लैक एंड व्हाइट शिमर ड्रेस से लूटा फैंस का दिल, हॉट अदाओं के पोज देती आईं नजर

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का वायरल हुआ वीडियो
ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस से लूटा फैंस का दिल

Aug 25, 2020 / 02:53 pm

Pratibha Tripathi

Malaika arora dance in white and black shimmer dress

Malaika arora dance in white and black shimmer dress

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हॉट अदाओं की मल्लिका मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। उनकी (Malaika Arora bold look) अदाओं का जादू उनके डांस में देखने को मिलता है। तभी तो फिल्मों में उनके डांस को देख लोग आहें भरने लग जाते है। बैसे तो मलाइका(Malaika Arora on social media) का जादू फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी देखने को मिलता है उनके (Malaika Arora viral pic) तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वयरल होते रहते है। एक्ट्रेस अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं।

इन दिनों मलाइका अरोड़ा (malaika arora india’s best dancer judge)अभिनय की दुनिया से दूर रहकर इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं। हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, जिसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika arora dance in white and black shimmer dress)ब्लैक एंड व्हाइट शिमर ड्रेस पहने नजर आ रही है। इस ड्रेस में उनका डांस हर किसी के दिल पर बिजलियां गिरा रहा है। इसके साथ ही उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के यह वीडियो शो में जाने के दौरान का है जिसमें वो शिमर ड्रेस में तैयार होकर बाहर निकलती हैं और फोटोग्राफर्स के सामने पोज देने लग जाती हैं। मलाइका अरोड़ा की खूबसूरत ड्रेस को देख हर कोई आहें भरने लग जाता है। इस वीडियो को देख फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं। वूंपला के इंस्टाग्राम एकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिस पर फैंस जमकर कमेट्स कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के हॉट वीडियो के अलावा फिटनेस के वीडियों भी काफी वायरल होते रहते है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। वह फिटनेस की रेस में भी हमेशा आगे रहती हैं। अपने स्टाइल और लुक के अलावा मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर से अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब जल्द ही यह जोड़ी शादी करने वाली है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Malaika Arora ने ब्लैक एंड व्हाइट शिमर ड्रेस से लूटा फैंस का दिल, हॉट अदाओं के पोज देती आईं नजर

ट्रेंडिंग वीडियो