scriptसिद्धार्थ की ‘ड्राइव’ के बाद अब कुणाल की ‘लूटकेस’ भी नहीं आएगी सिनेमाघरों में, जानिए इसके पीछे की वजह | Kunal Kemmu Lootcase cancels theatrical release | Patrika News
बॉलीवुड

सिद्धार्थ की ‘ड्राइव’ के बाद अब कुणाल की ‘लूटकेस’ भी नहीं आएगी सिनेमाघरों में, जानिए इसके पीछे की वजह

प्रोडक्शन हाउस ने कहा- फिल्ममेकर्स ने शनिवार को मीटिंग की थी। जिसके बाद लूटकेस की थिएटर में रिलिजिंग कैंसिल कर दी गई है….

Oct 01, 2019 / 02:27 pm

Shaitan Prajapat

Lootcase

Lootcase

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब कुणाल खेमू की फिल्म ‘लूटकेस’ सिनेमाघरों की बजाय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म की थिएटर रिलीज रोक दी है। उनको लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाएगी जिसकी वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। फिल्म में कुणाल खेमू के साथ रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शोरे और विजय राज नजर आने वाले हैं। ‘लूटकेस’ और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ एक ही दिन रिलीज होने वाली थी। जिसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ता इसलिए ‘लूटकेस’ की रिलिजिंग को थिएटर में रोक दिया गया है।
Kunal Kemmu

प्रोडक्शन हाउस ने एक वेबसाइट से कहा- फिल्ममेकर्स ने शनिवार को मीटिंग की थी। जिसके बाद लूटकेस की थिएटर में रिलिजिंग कैंसिल कर दी गई है। लूटकेस के प्रोडक्शन हाउस फॉक्स स्टार स्टूडियो को अभी सोनम कपूर की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ की वजह से बहुत नुकसान उठाना पड़ा था। अब लुटकेस के रिस्क से बचने के लिए उन्होंने थिएटर में फिल्म रिलीज करने की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नाडिस की फिल्म ‘ड्राइव’ को भी सिनेमाघरों की बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का फैसला किया था। ‘ड्राइव’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। धर्मा प्रोडक्शन की यह पहली फिल्म है, जो नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सिद्धार्थ की ‘ड्राइव’ के बाद अब कुणाल की ‘लूटकेस’ भी नहीं आएगी सिनेमाघरों में, जानिए इसके पीछे की वजह

ट्रेंडिंग वीडियो